दूसरी बार ली संजय सिंह ने राज्यसभा के सदस्यता की शपथ, पत्नी ने जताई खुशी, – अरविंद केजरीवाल का दिल से आभार व्यक्त किया

0

दूसरी बार ली संजय सिंह ने राज्यसभा के सदस्यता की शपथ, पत्नी ने जताई खुशी, – अरविंद केजरीवाल का दिल से आभार व्यक्त किया

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को लगातार दूसरी बार उच्च सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली। संजय सिंह की दूसरी शपथ पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी पत्नी अनिता सिंह ने खुशी जाहिर की. उन्होंने संजय सिंह को शपथ दिलाई और कहा कि यह परिवार के लिए खुशी का मौका है। हम शपथ में भाग लेते हैं.

अनीता सिंह ने आगे कहा, ”संजय सिंह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियों को जरूर निभाएंगे और उन्हें पूरा करने में पूरी तरह सफल होंगे.”

राज्यसभा के लिए दोबारा चुने जाने पर भावुक हुई संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह अपने पति के सरकारी आवास पर भारत माता की तस्वीर के सामने केंद्र सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया. उन्होंने आज व्रत भी खा है.

सीएम ने निभाई अभिभावक की जिम्मेदारी

अनीता सिंह ने कहा, “मैं उन्हें दोबारा राज्यसभा के लिए मनोनीत करने के लिए अरविंद केजरीवाल का दिल से आभार व्यक्त करती हूं. उन्होंने एक अभिभावक के रूप में काम किया. वह एक अभिभावक की जिम्मेदारियां निभा रहे हैं.” सीएम को बड़े भाई संबोधित करते हुए कहा कि हम खुश हैं, लेकिन थोड़ा दुखी भी है. अगर, वह यहां होते तो हम और अधिक खुश होते, लेकिन वह एक दिन जेल से बाहर आएंगे.’

शपथ लेने के बाद संजय सिंह ने अपने खिलाफ मामले पर कहा, “हमने हाईकोर्ट में अपील की है. अगर वहां खारिज हो गई, तो हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. लेकिन मनीष सिसौदिया के मामले को देखकर ऐसा नहीं लगता कि हम न्याय मिलेगा. बाकी भगवान पर निर्भर है. हम लड़ेंगे.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.