आतिशी का दावा “सीबीआई भाजपा की पिट्ठू बन गई हैं” ‘देश की केंद्रीय जांच एजेंसी CM के खिलाफ कर रहीं खबरें प्लांट’,

0

आतिशी का दावा “सीबीआई भाजपा की पिट्ठू बन गई हैं” ‘देश की केंद्रीय जांच एजेंसी CM के खिलाफ कर रहीं खबरें प्लांट’,

 

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने ईडी के दावों का कड़ा विरोध किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय जांच ब्यूरो को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। वह कहता है: क्या समय आ गया है! देश की जांच एजेंसियों ने खबर फैला दी.

मंगलवार को जारी बयान में आतिशी ने कहा कि ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मीडिया में बयान जारी किया है. इससे साफ पता चलता है कि ईडी और सीबीआई भाजपा की पिट्ठू बन गई हैं। जांच एजेंसियों के पास कोई सबूत नहीं है. इसके बावजूद वह एक के बाद एक समन भेजते रहते हैं।

सीएम को चुनाव प्रचार से रोकने की साजिश

आतिशी ने ये भी कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल जी को Summon पर पेश होना चाहिए या नहीं, जैसे मसले को खुद कोर्ट लेकर जाते हैं और फैसला आने से पहले उतावले हो जाते है. सच यह है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है. यही वजह है कि वे लोग उनका चुनाव प्रचार रोकना चाहते हैं.

आबकारी नीति बदलने की जरूरत क्या थी?

एक दिन पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आतिशी से पूछा था, ‘क्या आप ये बता सकती हैं कि दिल्ली में शराब नीति बदलने की क्या जरूरत थी? अगर नई शराब नीति अच्छी थी तो फिर उसे जांच शुरू होते ही दिल्ली सरकार ने वापस क्यों लिया? स्पष्ट है कि पैसों की लूट के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार ने नई शराब नीति को लागू किया था. चूंकि, इस मामले की जांच ईडी कर रही है, इसलिए उन्हें जांच एजेंसियों के सवालों का जवाब देना ही पड़ेंगा.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.