Shaitaan Box Office Collection Day 5: ‘शैतान’ बनकर आर माधवन ने लूटा बॉक्स ऑफिस! एक्टर की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

0

Shaitaan Box Office Collection Day 5: ‘शैतान’ बनकर आर माधवन ने लूटा बॉक्स ऑफिस! एक्टर की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है. फिल्म हर रोज सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है और रिकॉर्ड बना रही है. ‘शैतान’ ने 8 मार्च को पर्दे पर दस्तक दी थी और पहले दिन से ही अच्छा कारोबार कर रही है. वहीं ‘शैतान’ के पांच दिनों के दमदार कलेक्शन के साथ आर माधवन ने रिकॉर्ड बना लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने पहले दिन 14.75 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 18.75 करोड़ और तीसरे दिन 20.5 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन वर्किंग डे होने की वजह से फिल्म का कलेक्शन कम हुआ और इसने 7 करोड़ रुपए कमाए. अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 6.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

आर माधवन ने बनाया रिकॉर्ड

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में ‘शैतान’ ने कुल 67.75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इस कलेक्शन के साथ ‘शैतान’ आर माधवन के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर अब भी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ है जो साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 150.8 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

क्या है कहानी?

‘शैतान’ वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म ने तीन दिनों में ही 75 करोड़ रुपए बटोर लिए थे.

ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें आर माधवन ‘शैतान’ बनकर अजय देवगन (कबीर) की ऑनस्क्रीन बेटी को अपने वश में कर लेते हैं.

ये गुजराती फिल्म ‘वश’ से इंस्पायरड है. फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला अहम किरदार में दिखाई दिए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.