Kala Jathedi Anuradha Wedding: काला जठेड़ी और अनुराधा की हुई शादी, हाई सिक्योरिटी के बीच ऐसे मिली मेहमानों को एंट्री

0

Kala Jathedi Anuradha Wedding: काला जठेड़ी और अनुराधा की हुई शादी, हाई सिक्योरिटी के बीच ऐसे मिली मेहमानों को एंट्री

Gangster Kala Jathedi Madam Minz Wedding: गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी संपन्न हो गई है. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे. शुरुआत में अनुराधा उर्फ मैडम मिंज खुद एंट्री पर मेहमानों के लिस्ट की जांच कर रही थी.

शादी के लिए अनुराधा सुबह करीब नौ बजे शादी के पंडाल पहुंच गई थी. वहीं काला जठेड़ी उर्फ संदीप को दिल्ली पुलिस को थर्ड बटालियन कमांडो के साथ लेकर सुबज करीब 10.15 बजे पहुचीं थी. शादी के पंडाल में पहली लेयर में गेस्ट के नाम की लिस्ट का उनके आधार कार्ड से मिलान के बाद अंदर जाने दिया जा रहा था.

फिर दूसरे लेयर में पुलिस के जवान मौजूद थे जो जांच कर रहे थे. तीसरा लेयर मेटल डिटेक्टर की थी. वहीं चौथी लेयर में पुलिसकर्मी खुद शादी की फोटोग्राफी कर रहे थे.

पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे. वरमाला और फेरे भी पुलिस की सिक्योरिटी में हुए. पंडित ने फेरों के लिए 12 बजे के आसपास का महूर्त निकाला था.

किसी भी गैंगवार की आशंका से निपटने के लिए क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, लोकल पुलिस और स्वाट कमांडो की टीम मौजूद थी. करीब 250 पुलिसकर्मी वर्दी और सिविल में पंडाल के बाहर और तैनात थे. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे.

पुलिस ने द्वारका सेक्टर-3 के संतोष गार्डन इलाके में स्थित बारात घर के आसपास भारी सुरक्षा व्यवस्था की थी. संदीप के वकील ने 51,000 रुपये में बारात घर बुक किया था. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर की आपराधिक छवि और उसके पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एक योजना बनाई थी.

एक समय वांछित अपराधी और सात लाख रुपये के ईनामी रहे संदीप को अपनी शादी के लिए दिल्ली की एक अदालत से छह घंटे की पैरोल मिली थी. अनुराधा चौधरी के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.