Delhi Borewell Accident: दिल्ली बीजेपी ने बोरवेल में बच्चे के गिरने की घटना को बताया गंभीर, जताई चिंता

0

Delhi Borewell Accident: दिल्ली बीजेपी ने बोरवेल में बच्चे के गिरने की घटना को बताया गंभीर, जताई चिंता

Breaking desk | Maanas News

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में एक बोरवेल में बच्चे के गिरने घटना से दहशत का माहौल है. भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के नेताओं ने इस घटना पर गंभीर चिंता जताई है. प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और लोकसभा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने इस घटना के लिए दिल्ली जल बोर्ड को जिम्मेदार ठहराया है.

वीरेंद्र सचदेवा के मुताबिक दिल्ली जल बोर्ड की सुरक्षा नियमों के पालन में लापरवाही के चलते रविवार को पश्चिम दिल्ली की केशोपुर मंड़ी (रघुवीर नगर के पास) में एक छोटा बच्चा खुले बोरवैल में गिर गया. यह बोरवेल डीजेबी की है, इसलिए यह मसला और ज्यादा गंभीर है.

बीजेपी ने उठाए सवाल, बोरवेल गिरा व्यक्ति कौन?

दिल्ली बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डीजेबी व रेस्क्यू आपरेशन में जुटे अधिकारी पहले यह तो सुनिश्चित कर लें कि बोरमेल में बच्चा ही गिरा है या नहीं. कहीं ऐसा न हो कि उसमें गिरने वाला कोई शख्स हो. ऐसा इसलिए कि यह घटना बीती रात 11 बजकर 30 मिनट से 12 बजे की है. इस घटना को लेकर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम जिला भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके पर पहुंचकर स्थिति की समीक्षा करने को कहा है.

दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार देर रात एक बच्चा दिल्ली जल बोर्ड के जलशोधन संयंत्र में बने 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया, जिसे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) संयुक्त अभियान जारी है.

जानें क्या कहा डीसीपी विचित्र वीर ने?

पीटीआई से बातचीत में पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर ने कहा, ‘‘रात को विकासपुरी पुलिस थाने को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर जल बोर्ड कार्यालय में बने एक बोरवेल में गिर गया. स्थानीय पुलिस के साथ-साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जारी है.’’ उन्होंने ये भी कहा कि बोरवेल में गिरे व्यक्ति की पहचान के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.