Bijnor Honor Killing: साले ने जीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बहन की ‘लव मैरिज’ से नाराज था भाई

0

Bijnor Honor Killing: साले ने जीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बहन की ‘लव मैरिज’ से नाराज था भाई

Crime Desk | Maanas News

Bijnor Honor Killing Case: बिजनौर में झूठी शान के लिए हत्या का मामला सामने आया है. साले ने जीजा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज बताया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर खादर की है. गांव पहुंचकर एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शुक्रवार की रात साले ने जीजा को दो गोली मारी. फायरिंग की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया. परिजन मौके पर पहुंचे.

इज्जत के लिए साले ने की जीजा की हत्या

ब्रजेश जमीन पर घायल अवस्था में पड़ा मिला. परिजन घायल को उठाकर सीएचसी स्याऊ चांदपुर में ले गए. डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई. तफ्तीश के दौरान खुलासा हुआ कि साले ने गोली मारकर जीजा की हत्या की है. मृतक जीजा साले का दोस्त भी था. ब्रजेश और लवी आपस में दोस्त हुआ करते थे. उनकी दोस्ती बहुत गहरी थी. ब्रजेश दोस्त की बहन को लेकर भाग गया था.

भाई ने बहन की मांग का उजाड़ा सिंदूर

परिजनों ने ब्रजेश के खिलाफ जनवरी 2023 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. प्रेम प्रसंग में भगाने के बाद ब्रजेश ने लवी की बहन से शादी कर ली. शादी के बाद दोनों कई महीनों बाद गांव लौटे थे. जीजा साले के खतरनाक इरादे से अंजान था. बीती रात लवी ने मौका देखकर जीजा पर गोलियां बरसा दीं. घटना में जीजा की मौके पर मौत हो गई. साले ने दोस्तों को भी वारदात में शामिल किया. भाई ने बहन का सुहाग उजाड़ दिया. एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ब्रजेश की साले लवी ने गोली मारकर हत्या की है. मुख्य आरोपी लवी को हिरासत में ले लिया गया है. अन्य साथियों की तलाश जारी है. परिजनों से तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.