खरगे और प्रियंका गांधी से करेंगे मुलाकात, हिमाचल कैबिनेट की बैठक के बाद दिल्ली दौरे पर CM सुक्खू,

0

खरगे और प्रियंका गांधी से करेंगे मुलाकात, हिमाचल कैबिनेट की बैठक के बाद दिल्ली दौरे पर CM सुक्खू,

 

राज्यसभा चुनाव के बाद हिमाचल प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली पहुंचे. शिमला में राज्य सचिवालय में कैबिनेट बैठक में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली चले गए। यहां वह ऊपर कांग्रेस कमांडरों से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री की प्रियंका गांधी वाद्रा से भी मुलाकात होने की उम्मीद है. इसके अलावा वह सोनिया गांधी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकात करेंगे.

सियासी घटनाक्रम को लेकर होगी चर्चा

इससे पहले प्रियंका गांधी उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह से भी मुलाकात कर चुकी हैं. दोनों ही मंत्रियों ने हिमाचल प्रदेश में हुई सियासी हलचल के बारे में प्रियंका गांधी को अवगत करवाया था.अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी इसी सियासी घटनाक्रम की चर्चा के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं. जल्द ही लोकसभा चुनाव भी आने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस सियासी उठापटक से अपना नुकसान नहीं करवाना चाहती.

दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री ने क्या कहा?

दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने मीडिया के साथ बातचीत की. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वे पहली बार दिल्ली नहीं जा रहे हैं. इससे पहले भी दिल्ली जाते रहे हैं. यहां केंद्रीय आलाकमान से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री ने प्रदेश में किसी तरह की भी सियासी हलचल और बदलाव की चर्चाओं को खारिज किया है.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि अगर कोई अपनी भूल मानकर वापस आना चाहे, तो उसके बारे में भी विचार किया जा सकता है. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के छह बागी विधायकों की वापसी को लेकर भी प्रियंका गांधी से चर्चा कर सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.