एलजी वीके सक्सेना और CM केजरीवाल विवाद पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना ‘कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे?’

0

एलजी वीके सक्सेना और CM केजरीवाल विवाद पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना ‘कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे?’

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बार फिर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच झड़प देखने को मिली। ऐसे में इस विवाद में दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज का भी बयान आया है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एलजी ने हाल ही में सीएम को पत्र लिखा है कि चुनी हुई सरकार के मामलों में एलजी की कोई भूमिका नहीं है. अब संगम विहार, किरारी और बुराड़ी में जो विषय है, वो किसके अधीन हैं? वे एक निर्वाचित सरकार के अधीन हैं, तो एलजी वहां क्यों गए?

दिल्ली के मंत्री ने आगे कहा, “एलजी वहां अफसरों को लेकर भी गए. जब एलजी को मालूम है कि जो अफसर अपना काम नहीं रहे, जिनके काम का फोटो एलजी अपने ट्वीटर पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में उन अफसरों पर कार्रवाई करने का अधिकार तो एलजी के पास है, तो उन अफसरों पर एलजी कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे.”

सीएम बनाम उपराज्यपाल

दरअसल उपराज्यपाल ने संगम विहार का दौरा किया था और यहां की स्थिति को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा कर दिया. इसपर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो काम विपक्ष को करना चाहिए वह आप कर रहे हैं.

एलजी ने क्या कहा?

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीके सक्सेना ने ट्वीट कर कहा, “स्थानीय निवासियों के अनुरोध पर मैं संगम विहार गया था. 9 साल के शिगूफों के बावजूद इलाके में रह रहे 20 लाख से ज्यादा लोग मूलभूत जनसुविधाओं से वंचित, नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. यहां न सड़कें हैं, न सीवर, न कूड़े की सफाई हो रही है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.