शाहरुख खान की हुई ग्रैंड एंट्री अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में , बैग पर क्यों लिख दिया नाम

0

शाहरुख खान की हुई ग्रैंड एंट्री अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में , बैग पर क्यों लिख दिया नाम

भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में खुशी का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर लाडका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले, परिवार ने अपने गृहनगर में एक बड़ी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। यह अवसर बॉलीवुड और हॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति के कुछ सबसे बड़े नामों को एक साथ लाएगा। कार्यक्रम में धीरे-धीरे मेहमान पहुंचते हैं। रिहाना की टीम और सामान गुरुवार सुबह जननगर हवाईअड्डे पर पहुंचे। और अब बॉलीवुड के बादशाह जामनगर में आयोजित इस समारोह में काफी दमदार उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं. शाहरुख की उपस्थिति के साथ, बातचीत उनके सामान की ओर मुड़ गई। सोशल मीडिया पर इस वक्त किस तरह की चर्चाएं हो रही हैं? कुल मिलाकर, नीचे दिए गए वीडियो में जानें कि शाहरुख खान के सामान में क्या खास है।

अंबानी फंक्शन में शाहरुख खान की एंट्री

अंबानी परिवार के इस फंक्शन में शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं. इंटरनेट पर सामने आई तस्वीर में एक्टर अपनी बेटी सुहना के साथ कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अनंत अंबानी के ग्रैंड प्री- वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची हैं.

क्या है SRK के बैग की खासियत

सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहे शाहरुख खान से जुड़े इस वीडियो में सारी लाइमलाइट उनके लगेज ने बटोर ली है. ये वीडियो जामनगर एयरपोर्ट का है. जहां पर इस वक्त बड़े बड़े सिलेब्रिटीज को कैप्चर किया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी एयरपोर्ट से सिलेब्रिटीज को प्री-वेडिंग फंक्शन वेन्यू पर ले जाया जा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत होती है उस ट्रॉली के साथ जिसपर एक्टर का लगेज रखा हुआ है. इस लगेज पर शाहरुख खान के नाम का लोगो लगा हुआ है. इस ट्रॉली पर दो बैग्स रखे हुए हैं. एक काली रंग का ट्रॉली बैग और एक पर्पल कलर का बैग पैक. और इस सामन को कैरी कर रहे एक्टर के क्रू मेंमबर ने भी शाहरुख खान की फिल्म पठान प्रिंट वाली कूल जैकेट कैरी ककी हुई है. वैसे शाहरुख खान काफी सॉर्टेड लगेज के साथ अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.