हिमाचल प्रदेश में चल रहे राजनीतिक संकट पर गोपाल राय का बड़ा बयान

0

हिमाचल प्रदेश में चल रहे राजनीतिक संकट पर गोपाल राय का बड़ा बयान

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता गोपाल राय का बयान हिमाचल प्रदेश में चल रहे राजनीतिक संकट की पृष्ठभूमि में आया है। इसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”जिस तरह से बीजेपी पूरे देश में लोकतंत्र को ‘निचोड़’ रही है, वह देश के इतिहास में पहली बार हो रहा है। गोपाल राय ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी चुनाव नहीं जीत पाई है वहां पर पैसे के दम पर, ईडी, सीबीआई के दम पर बेइमानी से सरकार बनाने पर तुली हुई है.

दिल्ली के मंत्री ने कहा ”मुझे लगता है कि शायद भारतीय जनता पार्टी यह भूल चुकी है कि जनता सब देख रही है और जनता इन सब चीजों का हिसाब-किताब करेगी.” उन्होंने कहा कि जो घटनाक्रम हो रहा है उनसब के पीछे भारतीय जनता पार्टी है.

गोपाल राय ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी बहुत लोगों को डरा कर अपनी भाषा बुलवा रही है. गोपाल राय ने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी को इससे फायदा नहीं होगा बल्कि लोकसभा चुनाव में नुकसान जरूर होगा. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जनता के हित के कामों में बाधा पहुंचाने का भी आरोप लगाया.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक मनु सिंघवी को हार का सामना करना पड़ा और बीजेपी के प्रत्याशी हर्ष महाजन ने जीत दर्ज की है. बीजेपी पर आरोप लगाए गए हैं कि बीजेपी ने कांग्रेस से छह विधायकों को अपने पाले में कर लिया है. दरअसल कांग्रेस के छह विधायकों ने कल बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.