कांग्रेस-आप अलायंस पर वीरेंद्र सचदेवा का वार, कहा- उनका दिल्ली की जनता से संपर्क टूट गया है

0

कांग्रेस-आप अलायंस पर वीरेंद्र सचदेवा का वार, कहा- उनका दिल्ली की जनता से संपर्क टूट गया है

 

2024 के लिए आगे की सोच लोकसभा चुनाव में आप-कांग्रेस गठबंधन द्वारा शनिवार को दिल्ली में सात सीटें वापस लेने का दावा करने के बाद बीजेपी नेता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ”सीएम अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस के साथ गठबंधन का मतलब है कि उनका दिल्ली की जनता से संपर्क टूट गया है.”

उन्होंने कहा “आप” जानती है कि दिल्ली की ग्रामीण आबादी के साथ ही ट्रेडर्स, मुस्लिम, दलित भी उसके साथ अब नहीं हैं. कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का फैसला कर आम आमदी पार्टी ने अपना नुकसान पहुंचाने वाला काम किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री जिनके पास दिल्ली विधानसभा में 70 में से 62 सीटें हैं, ने दिखाया है कि उन्होंने लगभग आधी दिल्ली का विश्वास खो दिया है.

दिल्ली वाले सिखाएंगे सबक

दूसरी तरफ दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता और सीएम अरविंद केजरीवाल के मुखर आलोचक हरीख खुराना ने, ‘कांग्रेस-आप गठबंधन को ठगबंधन करार दिया है.’ उनका कहना है कि गठबंधन करने वाले लोग पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और आरोप लगाएंगे. वहीं, लोग दिल्ली में गलबहिंयां लगाते हुए दिल्ली की जनता से वोट मांगेंगे. अब दिल्ली की जनता को यह तय करना होगा कि वो क्या करेंगे?” राजधानी के लोग गठबंधन करने वालों को सबक सिखाएंगे. वहीं, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने नया गठंबंधन सामने आने के बाद बीजेपी ने जो लोकसभा चुनाव 2024 के लिए रणनीति बनाई थी, वो समीकरण अब बदल जाएगा. कांग्रेस और आप का दिल्ली में चुनाव जीतना तय है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.