दिल्ली में AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर BJP का प्रतिक्रिया आई, जानें क्या कहा

0

दिल्ली में AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर BJP का प्रतिक्रिया आई, जानें क्या कहा

 

दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने कहा कि दिल्ली में सात लोकसभा सीटें हैं। इनमें से चार सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. इस बीच बीजेपी की नजर कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन पर है. गठबंधन पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस-आप गठबंधन घोटाले पर पर्दा डालने के लिए है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेट फार्म एक्स पर ट्वीट कर कहा कि ‘घोटाला छिपाने के लिए, धर्म विशेष का वोट एक करने के लिए, हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने के लिए कांग्रेस-आप का गठबंधन हुआ है. फिलहाल दिल्ली की जनता पीएम मोदी के साथ है.’

दिल्ली में इन सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

बता दें कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इनमें चांदनी चौक, उत्तर पूर्व और उत्तर पश्चिम सीट शामिल है. जबकि आम आदमी पार्टी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली सीट पर चुानव लड़ेगी. बता दें लगातार दो बार लोकसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के प्रत्याशी एक भी सीट पर जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हुए हैं. इसके साथ कांग्रेस और आप के बीच गुजरात, हरियाणा, चंडीगढ़ और गोवा में सीट बंटवारे की घोषणा हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.