बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी यामी गौतम की Article 370, जानिए- बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

0

बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी यामी गौतम की Article 370, जानिए- बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

 

इस हफ्ते शुक्रवार 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बॉलीवुड फिल्में टकराएंगी। यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ क्रैक बॉक्स ऑफिस पर हिट हैं। दोनों फिल्में अलग-अलग शैली की हैं और उनके अपने-अपने दर्शक वर्ग होंगे। यहां हमें बताएं कि आर्टिकल 370 और क्रैक पहले बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती हैं

‘क्रैक’ कितने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग?

विद्युत जामवाल बालीवुड के एक्शन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. विद्युत अपनी हर फिल्म में अपने स्टंट सीन से दर्शकों के होश उड़ाते रहते हैं. वहीं अब एक्टर एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा… तो जिएगा’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगें. ‘क्रैक ’ का हाल ही में पावर-पैक्ड ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी थी. इतना ही नहीं फिल्म के गानों को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर सकती है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक क्रैक भारत में 2 से 3 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग कर सकती है. गौरतलब है कि शुरुआती दिन के लिए रेग्यूलर टिकटों की कीमत 99 रुपये रखी गई है. वहीं विदेशों में यह फिल्म लगभग 2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. एक्शन थ्रिलर में विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन ने अहम रोल प्ले किया है. ‘क्रैक’ का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है.

आर्टिकल 370 कितने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग

आउटलुक की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने आर्टिकल 370 के पहले दिन के केल्कशन की भविष्वाणी की है. जौहर ने कहा कि ‘आर्टिकल 370’ की चर्चा ‘क्रैक’ से बेहतर हैय उन्होंने आगे कहा, ”अगर सरकार की ओर से इसे थोड़ा सा प्रोत्साहन मिलता है, तो इससे फिल्म को मदद मिलेगी यहां तक ​​​​कि ट्रेलर को भी पसंद किया गया है.”बॉक्स-ऑफिस की भविष्यवाणी पर जौहर ने कहा कि दोनों फिल्में लगभग 2-3 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.