Farmers Protest: ‘आम जनजीवन को बाधित ना करें’ केंद्रीय मंत्री Arjun Munda ने की अपील | kisan andolan

0

Farmers Protest: ‘आम जनजीवन को बाधित ना करें’ केंद्रीय मंत्री Arjun Munda ने की अपील | kisan andolan

Breaking desk | Maanas News

Farmers Protest Updates: किसानों के दिल्ली कूच का आज दूसरा दिन है. किसानों और सुरक्षा बलों के बीच शंभू और खनौरी बॉर्डर पर संघर्ष जारी है. जहां किसान हरियाणा में घुसने की कोशिश कर रहे हैं वहीं सुरक्षा बलों उन्हें रोकने में लगे हुए हैं. इस बीच एक बार फिर केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा ने किसान संगठनों से बातचीत करने की अपील की.

असामान्य स्थिति पैदा न करने की अपील की

उन्होंने कहा कि सरकार किसान संगठनों के साथ बातचीत के लिए तैयार है और सरकार की कोशिश जारी रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने किसान संगठनों से भी सभी पक्षों का ध्यान रखने और असामान्य स्थिति पैदा नहीं करने का आग्रह किया. कृषि मंत्री ने कहा कि इन संगठनों को इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि आम जनजीवन को बाधित ना करें ताकि आम लोगों को किसी तरह से परेशानी ना हो.

सरकार हमेशा बातचीत करने के लिए तैयार’

उन्होंने कहा कि सामान्य लोगों के लिए कठिनाई पैदा करने से समस्या के समाधान की बजाय समस्या और अधिक उलझती है. इसलिए वो किसान संगठनों से बातचीत का माहौल बनाए रखने और बातचीत के जरिए ही समाधान का रास्ता ढूंढने का आग्रह करते हैं. मुंडा ने कहा कि किसान संगठनों के साथ हमेशा रचनात्मक और सकारात्मक ढंग से बातचीत करने की सरकार की कोशिश जारी रहेगी और सरकार हमेशा बातचीत के लिए तैयार है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.