Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- ‘उसको थोड़ा राहत दे दो…’

0

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- ‘उसको थोड़ा राहत दे दो…’

Entertainment Desk | Maanas News

Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में खूब तमाशा देखने को मिला है. शो जल्द ही खत्म होने वाला है. शो में टॉप 5 में पहुंचे कंटेस्टेंट्स मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बाते हुई हैं. शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया और उनको लेकर काफी बातें भी हुईं. लेकिन मुनव्वर को शो के बाहर काफी सपोर्ट मिल रहा है.

मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पहुंची पूजा भट्ट

कई सेलेब्स भी मुनव्वर को सपोर्ट करते नजर आए. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ये सेलेब कोई और नहीं बल्कि पूजा भट्ट हैं. दरअसल, आज के एपिसोड में पूजा भट्ट मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने शो में आई हैं. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान ही पूजा ने मुनव्वर को लेकर भी बात की है.

 

मीडिया संग बातचीत में बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पूजा भट्ट ने बताया कि वो शो में मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने आईं है. लेकिन अरुण महाशेट्टी उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ शो में डिसक्स होने पर भी अपना रिएक्शन दिया.

मुनव्वर को लेकर क्या बोलीं पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने कहा कि- हां मैं इससे सहमत हूं कि मुनव्वर की इमेज बनाई गई है. देखो दुनिया का काम है बात करना और हमारा काम है उसे भूलना. इस प्लेटफॉर्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है. मैं इस घर में करीब 8 हफ्ते रही हूं. मैं एक चीज तो अच्छे से जानती हूं कि ये प्लेटफॉर्म हमें छोटा नहीं बनाता बल्कि हम अपनी हरकतों से छोटे या बड़े होते हैं. मुझे लगता है कि मुनव्वर को भी लाइसेंस मिलना चाहिए. उनकी पर्सनल लाइफ पहले से ही मजाक बन चुकी है. उसे अब राहत दे दो.

28 जनवरी को बिग बॉस 17 को मिलेगा विनर

बता दें कि, बिग बॉस 17 को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. ग्रैंड फिनाले 6 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. इस सीजन के विनर का नाम जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब सीजन का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे चलने वाला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.