Delhi News: शाहीन बाग में दीवार में सेंध लगाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, पुलिस से बचने के लिए CCTV पर किया स्प्रे

0

Delhi News: शाहीन बाग में दीवार में सेंध लगाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, पुलिस से बचने के लिए CCTV पर किया स्प्रे

Crime Desk | Maanas News

Shaheen Bagh Theft Case: राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर डेढ़ करोड़ रुपये के जेवरात उड़ा ले गए. इस घटना की खबर मिलते इलाके में हड़कंप मच गया. ज्वेलरी शॉप के मालिक ने इस चोरी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस चोरी की घटना की फुटेज दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

इस चोरी का खुलासा उस समय हुआ, जब दुकान के मालिक शादाब शनिवार (20 जनवरी) को दुकान पहुंचे. मौके पर उनके दुकान का ताला टूटा हुआ मिला. जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पीड़ित ज्वेलरी शॉप मालिक के मुताबिक, इस चोरी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है, जिसमें संदिग्ध दिखाई दे है. उन्होंने बताया कि चोर आधी रात को गैस कटर और अन्य उपकरण लेकर बगल के बेकरी की दुकान से ज्वेलरी शॉप में घुसे थे. शादाब ने बताया कि संदिग्ध चोरों को बेकरी का शटर खोल कर ज्वेलरी शॉप में घुसने में कोई दिक्कत नहीं हुई होगी.

बेकरी दुकान से ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर

शाहीन बाग स्थित ज्वेलरी शॉप की जिस दुकान पर चोरी हुई है, वहां दिन के समय काफी भीड़-भाड़ होती है. मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, ज्वेलरी शॉप के दुकान के बराबर में बेकरी दुकान है. ज्वेलरी शॉप के मालिक रात को करीब 10.30 से 11 बजे के बीच दुकान बंद करके घर चले गए. सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो पाया कि ताला टूटा हुआ है और तिजोरी भी टूटी हुई है. चोरों ने दुकान से करीब डेढ़ करोड़ रुपये और करीब दो से ढ़ाई लाख रुपये कैश चोरी कर लिया. दुकानदार शादाब ने तुरंत इसकी सूचना शाहीन बाग पुलिस को दी, जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सीसीटीवी पर किया स्प्रे

शादाब साल 2002 से ज्वेलरी का कारोबार करते हैं. मीडिया को उन्होंने बताया कि चोरों ने उनका लगभग एक किलो के से अधिक सोने के जेवरात पर हाथ साफ किया है. चोर शनिवार तड़के बगल वाली बेकरी की दुकान से ज्वेलरी शॉप में घुसे थे. चोरों ने दुकान के अंदर घुसने के बाद शटर बंद कर दिया और दीवार तोड़कर ज्वेलरी की शॉप में घुस गए. ज्वेलरी शॉप में घुसते ही दुकान में लगे सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया. इसके बाद तिजोरी को गैस कटर से काट कर तिजोरी पर हाथ साफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.