बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Saba Azad संग लिपलॉक करते दिखे Hrithik Roshan, एक्स वाइफ सुजैन ने भी शेयर किया स्पेशल वीडियो

0

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Saba Azad संग लिपलॉक करते दिखे Hrithik Roshan, एक्स वाइफ सुजैन ने भी शेयर किया स्पेशल वीडियो

Entertainment Desk | Maaans news

 

Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज 50 साल के हो चुके हैं. इस मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी उनके लिए खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है. साथ ही एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी उनको एक वीडियो के जरिए बर्थडे विश किया.

बर्थडे पर सबा ने लुटाया ऋतिक पर प्यार

सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रोशन के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये कपल एक बालकनी में खड़ा नजर आ रहा है. दोनों अपनी वीडियो बनाते हुए लिपलॉक भी करते दिखे. इस रोमांटिक वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने एक्टर के कैप्शन में बहुत ही स्पेशल नोट भी लिखा है.

सबा ने शेयर किया ऋतिक संग लिपलॉक का वीडियो

सबा ने कैप्शन में ऋतिक रोशन के लिए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार..आप मेरी लाइफ की रोशनी हो..’ सबा की इस पोस्ट पर दोनों के फैंस तो प्यार लुटा ही रहे हैं. साथ ही कुछ सेलेब्स भी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्स वाइफ सुजैन ने भी एक्टर को किया विश

वहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी एक्टर के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऋतिक अपने बेटों के साथ अलग-अलग जगहों पर नजर आ रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए सुजैन ने भी कैप्शन में एक बड़ा सा नोट लिखा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.