Kantara Chapter 1: ‘कांतारा चैप्टर 1’ की शूटिंग के बीच मैंगलोर पहुंचे ऋषभ शेट्टी, देव कोला के दिव्य महोत्सव में एक्टर ने लिया हिस्सा

0

Kantara Chapter 1: ‘कांतारा चैप्टर 1’ की शूटिंग के बीच मैंगलोर पहुंचे ऋषभ शेट्टी, देव कोला के दिव्य महोत्सव में एक्टर ने लिया हिस्सा

Entertainment Desk | Maanas News

Kantara Chapter 1: होम्बले फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ ने दुनियाभर में अपना कमाल दिखाया है. फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया और इसकी जमकर तारीफ भी हुई. इस फिल्म ने भारत की संस्कृति की समृद्धि को शोकेस किया और ग्लोबल लेवल पर भारत का नाम रौशन किया. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में उनकी अदाकारी को भी काफी सराहा गया. वहीं, फिल्म की अपार सफलता के देख अब इसका अगला पार्ट आ रहा है.

फैंस को जब से इस बात का पता चला है वो फिल्म के अगला पार्ट यानी कांतारा चैप्टर 1 के लिए बेसब्री से आंखे गड़ाए बैठे हैं. इस बात का ऐलान खुद ऋषभ शेट्टी ने किया था. फिल्म का ये अगला पार्ट एक प्रीक्वल होगा. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया था. वहीं, हाल ही में अब फिल्म का मुहूर्त शूट कुंडापुक के अनेगुड्डे में हुआ है. इस दौरान ऋषभ ने मैंगलोर में वज्रदेही मठ का दौरा किया.

मैंगलोर के देव कोला पहुंचे ऋषभ शेट्टी

बता दें कि, मैंगलोर में वज्रदेही मठ के स्वामीजी वज्रदेही श्री ने ऋषभ को देव कोला आना के लिए आमंत्रित किया था. इस यात्रा के दौरान आने वाली फिल्म ‘कांतारा चैप्टर 1’ को लेकर भी बातें हुई, जिसमें महिशंदाय ने अपना समर्थन और प्रोत्साहन दिया.

बताते चले किं, पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने ‘कांतारा चैप्टर -1’ की कास्ट में शामिल होने के लिए प्रतिभाशाली कलाकारों की खोज का एलान किया है. इसके बाद से ही ऑडिशन में हजारों महत्वाकांक्षी अभिनेता शामिल हुए हैं.

कांतारा तुलुनाड में देव की एक बेहद आकर्षक किस्से की कहानी सुनाती है, और प्रीक्वल में उसी जगह में पंजुरली की कहानी को उजागर करने की उम्मीद है. ऋषभ शेट्टी फिल्मिंग प्रक्रिया के दौरान तुलुनाड और उसके देव के रीति-रिवाजों और मान्यताओं के लिए अत्यधिक सम्मान सुनिश्चित करते हुए ‘कांतारा चैप्टर 1’ का निर्माण कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.