Sexual Harassment Case: बुराड़ी अस्पताल यौन शोषण मामले की हो उच्च स्तरीय जांच, बीजेपी नेता ने की एलजी से मांग

0

Sexual Harassment Case: बुराड़ी अस्पताल यौन शोषण मामले की हो उच्च स्तरीय जांच, बीजेपी नेता ने की एलजी से मांग

Breaking Desk | Maanas news

Delhi News: दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बुराड़ी में दिल्ली सरकार के अस्पताल में महिलाकर्मियों के यौन शोषण की घटना की सख्त शब्दों में भर्त्सना की है. उन्होंने उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मांग की है कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए. साथ ही स्थानीय विधाायक संजीव झा से भी पूछताछ की जाए, क्योंकि महिलाओं ने आरोप लगाया है कि यौन शोषण करने वाले आप विधायक के समर्थक हैं.

बीजेपी विधायक रामवीर सिंह बिघूड़ी ने कहा है कि दिल्ली सरकार के तमाम सरकारी अस्पतालों और स्कूलों में आम आदमी पार्टी के समर्थकों को किसी न किसी बहाने घुसाया गया है. वे मेनेजमेंट कमेटी या सलाहकार समिति के सदस्यों के रूप में स्कूलों और अस्पतालों में भ्रष्टाचार फैला रहे हैं. उनकी इस घुसपैठ को खत्म किया जाए और इन तमाम मेनेजमेंट कमेटियों और समितियों को तुरंत भंग किया जाए.

 

दोषियों को बचाते रहे हैं AAP नेता

दिल्ली सचिवालय से लेकर अन्य सरकार संस्थानों की समितियों तक में आम आदमी पार्टी के समर्थक तुच्छ हरकतें कर रहे हैं. बिधूड़ी ने याद दिलाया कि कुछ समय पहले एलएनजेपी अस्पताल में भी एक महिलाकर्मी के साथ रेप की घटना हुई थी और उस समय भी आम आदमी पार्टी अभियुक्तों को बचाने में जुट गई थी.

 

दोषी अधिकारी पद से हटाएं जाएं

बीजेपी विधायक बिधूड़ी ने कहा कि बुराड़ी अस्पताल की घटना का राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. पीड़ित महिलाएं अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं और उन्होंने साफतौर पर आरोप लगाया है कि उनका शारीरिक शोषण करने के बाद उन्हें ड्यूटी दी जाती है. इन सभी महिलाओं को सुरक्षा भी उपलब्ध कराई जाए और अस्पताल के जो अधिकारी इस कांड में शामिल हैं, उन्हें तुरंत उनके पदों से हटाया जाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.