Bihar: पटना में दिनदहाड़े मर्डर, दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए कैदी की गोली मारकर हत्या

0

Bihar: पटना में दिनदहाड़े मर्डर, दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए कैदी की गोली मारकर हत्या

Crime Desk | Maanas News

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, दानापुर कोर्ट में आज पुलिस द्वारा लाए गए एक विचाराधीन कैदी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पटना में दिनदहाड़े हुए इस मर्डर के बाद आसपास के इलाके दहशत का माहौल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नौबतपुर के रहने वाले अभिषेक कुमार उर्फ छोटे सरकार को एक अपराध के मामले में बेउर जेल से पेशी के लिए दानापुर कोर्ट लाया गया था. दानापुर कोर्ट में पहले से इंतजार कर रहे अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

इस्तेमाल किए गए हथियार को पुलिस ने किया जब्त

घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश युवा हैं. उनके पास से हथियार को जब्त कर लिया गया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया है. उधर कोर्ट परिसर में हुई इस तरह की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गोली क्यों मारी गई है इसकी वजह पूछताछ के बाद सामने आएगी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं दोनों बदमाश युवक

इस घटना के संबंध में सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों के पास से दो हथियार बरामद हुए हैं. दोनों मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. घटना को अंजाम देने के पीछे इनका क्या मकसद था इसकी हमलोग जांच कर रहे हैं. जल्द पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.