Kerala: SFI कार्यकर्ताओं का दुस्साहस, राज्यपाल की गाड़ी को मारी टक्कर, गवर्नर बोले-CM ने मुझे मारने की कोशिश की

0

Kerala: SFI कार्यकर्ताओं का दुस्साहस, राज्यपाल की गाड़ी को मारी टक्कर, गवर्नर बोले-CM ने मुझे मारने की कोशिश की

Breaking Desk | Maanas News

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन पर उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उनकी आलोचना की. आरिफ मोहम्मद खान ने यह गंभीर आरोप ऐसे वक्त लगाया जब उनके वाहन को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की छात्र शाखा SFI के कार्यकर्ताओं ने टक्कर मार दी. उस दौरान राज्यपाल दिल्ली जाने के लिए तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जा रहे थे.

नाराज दिख रहे राज्यपाल अपनी कार से बाहर निकले और मीडिया से कहा कि यह मुख्यमंत्री विजयन हैं, जिन्होंने उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए लोगों को भेजने की ‘साजिश’ रची है। खान ने यह भी कहा कि राज्य में संवैधानिक तंत्र ध्वस्त होता दिख रहा है।

 

पुलिस ने उन्हें धक्का देकर अपनी गाड़ियों में डाल दिया और वे भाग गए

खान ने कहा, ‘‘क्या यह संभव है कि अगर किसी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम चल रहा हो तो वहां प्रदर्शनकारियों वाली कारों को जाने की इजाजत दी जाएगी? क्या वे (पुलिस) किसी को भी मुख्यमंत्री की कार के पास आने की इजाजत देंगे? यहां प्रदर्शनकारियों की गाड़ियां खड़ी थीं और पुलिस ने उन्हें धक्का देकर अपनी गाड़ियों में डाल दिया और वे भाग गए।’’

उन्होंने दावा किया, ‘‘ मैं स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि यह मुख्यमंत्री हैं, जो साजिश कर रहे हैं और मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए इन लोगों को भेज रहे हैं। तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर ‘गुंडों’ ने कब्जा कर लिया है।’’ राज्यपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री विजयन किसी बात पर उनसे असहमत हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मार्क्सवादी दिग्गज नेता को उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए साजिश रचनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.