Telangana Ex Cm Kcr: फार्म हाउस के बाथरूम में गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम, घायल अवस्था में KCR को अस्पताल में भर्ती कराया गया

0

Telangana Ex Cm Kcr: फार्म हाउस के बाथरूम में गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम, घायल अवस्था में KCR को अस्पताल में भर्ती कराया गया

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस के प्रमुख को अपने फॉर्म हाउस में गिरने से चोट आई है। पूर्व सीएम 7 दिसंबर की रात में एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गए थे। उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधानसभा चुनावों में भारतीय राष्ट्र समिति की हार के बाद पूर्व सीएम केसीआर एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस चले गए थे।

अपने एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर ही ली थी

उन्होंने दो दिन पहले पार्टी के विधायकों की बैठक भी अपने एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर ही ली थी। जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम यशोदा अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बाएं पैर में गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों की टीम उनकी जांच रही है। शुरुआती रिपोर्ट में यह भी कूल्हे की हड्‌डी टूट गई है। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर को सोमाजीगुडा यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फार्म हाउस में गिरने के कारण उनकी हड्‌डी टूट गई। यह घटना उनके बाथरूम में गिरने पर हुई। पूर्व मुख्यमंत्री के कितनी चोट आई है। कुछ घंटों में अस्पताल की ओर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है। अस्पताल में केसीआर की पार्टी के कुछ नेताओं के साथ उनके परिवार के लोग मौजूद हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.