अर्श डल्ला गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ के बाद दबोचा

0

अर्श डल्ला गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ के बाद दबोचा

Breaking Desk | Maanas News

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अर्शदीप डल्ला गैंग के 2 शूटरों को देर रात मयूर विहार से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद विदेश में छिपे गैंगस्टर अर्शदीप डल्ला के 2 गुर्गों को मुठभेड़ में दबोचने में कामयाबी हासिल की. पकड़े गए एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. कनाडा में रहने वाले खालिस्तानी आतंकवादी अर्शदीप डल्ला के गिरोह के गुर्गों के साथ पुलिस की मुठभेड़ रविवार और सोमवार की आधी रात को दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शूटर पंजाब के एक मामले में पैरोल खत्म होने के बाद से फरार थे. उन्होंने एक पंजाबी गायक पर हमला करने की योजना बनाई थी. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों में से एक को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया. गौरतलब है कि अर्शदीप डल्ला ने 2020 में भारत छोड़ दिया था. दिल्ली पुलिस, पंजाब पुलिस और NIA को कई मामलों में उसकी तलाश है.

इससे पहले 7 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस ने अर्शदीप डल्ला-सुखा दुनेके आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ के आखिरी प्रमुख ऑन-ग्राउंड ऑपरेटिव हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया था. पंजाब और हरयाणा में कई हत्याओं के लिए एनआईए सहित दूसरी कानून प्रवर्तन एजेंसियों उसकी तलाश कर रही थीं. 12 अक्टूबर को डल्ला गैंग से जुड़े दो और शूटर भी गिरफ्तार किए गए थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.