Delhi Murder: दिल्ली में 350 रुपयों के लिए हुआ मर्डर, नाबालिग ने की हत्या

0

Delhi Murder: दिल्ली में 350 रुपयों के लिए हुआ मर्डर, नाबालिग ने की हत्या

Crime Desk | Maanas News

दिल्ली के वेलकम इलाके में महज 350 रुपए को लेकर हत्या हो गई है, आरोपी एक नाबालिग है जिसने 18 साल के लड़के की हत्या की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने चाकू घोंपकर शख्स को मारा है. पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी ने मृतक का पहले गला दबाया और फिर चाकू से गोंद कर हत्या कर दी. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है, और उसके पास से खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस को जब इस बारे में जानकारी मिली तो आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी. कुछ ही देर में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 16 साल है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया है. वहीं पीड़ित की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित की उम्र करीब 18 साल है.

पुलिस ने क्या कहा?

नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया “…हमें जानकारी मिली कि एक लड़के को चाकू मार दिया गया है…घायल को अस्पताल ले जाया गया.” जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया…सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान की गई. वह 16 साल का लड़का है. इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. मकसद डकैती था…आरोपी पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था, जब पीड़ित ने विरोध किया तो पहले उसका मुंह दबाया और फिर चाकू मार दिया…हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.