Tiger 3: सलमान खान ने अनोखे स्टाइल में मनाया बाल दिवस, थिएटर में नन्हें फैंस से की मुलाकात

0

Tiger 3: सलमान खान ने अनोखे स्टाइल में मनाया बाल दिवस, थिएटर में नन्हें फैंस से की मुलाकात

Entertainment Desk | Maanas News

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है। वाईआरएफ स्पाइवर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 नवंबर को वैश्विक स्तर पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई, जिसने प्रशंसकों को दिवाली 2023 का बेहतरीन तोहफा दिया। बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट की शुरुआत के बाद ‘टाइगर 3’ ने महज 2 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर इतिहास रच दिया. ‘टाइगर 3’ की भारी सफलता के बाद भाईजान ने बाल दिवस को खास तरीके से मनाने का फैसला किया।

सुपरस्टार ने एक थिएटर का दौरा किया

सुपरस्टार ने एक थिएटर का दौरा किया जहां बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। कैजुअल ग्रे टी-शर्ट और नीली जींस पहने, ‘टाइगर 3’ स्टार को बच्चों से हाथ मिलाते और गले लगाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह बाल दिवस को अनोखे तरीके से मनाते हैं। आपको बता दे की ‘टाइगर 3’ 100 करोड़ क्लब में जगह बनाने वाली सलमान खान अभिनीत 17वीं फिल्म बन गई है.

यह सिलसिला 2010 में शुरू हुआ जब ‘दबंग’ रिलीज हुई

यह सिलसिला 2010 में शुरू हुआ जब ‘दबंग’ रिलीज हुई। ‘दबंग’ की रिलीज के बाद से अभिनेता की लगातार 17 फिल्में आई हैं जो ब्लॉकबस्टर रहीं। इस उपलब्धि के साथ, सलमान खान एकमात्र ऐसे अभिनेता बन गए जिनकी एक के बाद एक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.