CM Nitish Kumar के बयान पर बोले Jitan Ram Manjhi, कहा- नीतीश के दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं

0

CM Nitish Kumar के बयान पर बोले Jitan Ram Manjhi, कहा- नीतीश के दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं

Political Desk | Maanas News

विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुस्से का सामना कर जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी सदन से बाहर निकले तो उन्होंने पत्रकारों के बीच अपना दर्द बयान किया। मांझी ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि नीतीश कुमार ऐसा बोलेंगे। नीतीश कुमार के दिमाग में कमजोरियां है जिसके चलते वो ऐसा बोल रहे हैं। मुझे लगता है वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

मानसिक संतुलन खो बैठे नीतीश-मांझी

जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से कहा कि जातिगत जनगणना में खामियां है, धरातल पर कोई गया ही नहीं। यही हम कहना चाहते थे। शैक्षणिक आरक्षण पर हमको बोलने का मौका दिया गया। हम बोल रहे थे लेकिन मुख्यमंत्री बोलने लगे। मांझी ने कहा-नीतीश कुमार के दिमाग में कमजोरियां है जिसके चलते वो ऐसा बोल रहे हैं। उन्हें ध्यान रखना चाहिए 1985 में वो पहली बार विधायक बने जबकि हम 1980 में विधायक बन गए थे। मुख्यमंत्री 74 साल के हैं जबकि हम 80 साल के हैं। दरअसल वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

अपनी लाज बचाने के लिए मुझे सीएम बनाया था- मांझी

जीतन राम मांझी ने आगे कहा- जहां तक मुझे मुख्यमंत्री बनाने का सवाल है तो वह तो उन्होंने अपनी लाज बचाने के लिए एक सीधे-सादे आदमी को सीएम बना दिया। वे 2014 में बुरी तरह से हार गए थे। लाज बचाने के लिए मुझे सीएम बना दिया। दो महीने तक मैंने उनकी बात मानी। लेकिन बाद में मुझे रबड़ स्टाम्प कहा जाने लगा। मुझे सीएम से हटाने के लिए क्या क्या नहीं किया। हम भी अपनी बात देश के गृह मंत्री या राज्यपाल से मिल कर सीएम को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे। मुझे राज्यपाल बनाने का पहले ऑफर आया था लेकिन हम पब्लिक में रहना चाहते हैं। राज्यपाल नहीं बनना चाहते हैं। राज्यपाल बनने का मैंने सपने में भी नही सोचा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.