Haryana: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 6 हुई, अभी बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा

0

Haryana: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 6 हुई, अभी बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा

Crime Desk | Maanas news

रियाणा के यमुनानगर जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. हालांकि, पुलिस अभी भी मौतों का कारण संदिग्ध मान रही है और मौतों का सही कारण पता करने में जुटी है. बता दें कि यमुनानगर जिलें में बीते दो दिनों में जहरीली शराब पीने के बाद अब तक 6 लोग दम तोड़ चुके हैं. लेकिन इन लोगों की मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी भी सही जानकारी नहीं मिली है. क्योंकि मरने वालों में 5 लोगों का अंतिम संस्कार बिना पोस्टमार्टम के ही कर दिया गया.

पुलिस की जानकारी के बिना अंतिम संस्कार

अस्पताल में मरने वाले व्यक्ति का अंतिम संस्कार बिना पोस्टमार्टम किए कर दिया गया. इसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि दो अन्य गांवों में 5 लोगों की मौत ऐसे ही हुई और उनका भी अंतिम संस्कार किया जा चुका है. वहीं एक व्यक्ति का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि उसकी हालत भी गंभीर है.

मामले को लेकर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस भी दर्ज किया है. मरने वालों में यमुनानगर जिले के मंडबरी गांव के निवासी सुरेंद्र पाल, विशाल, सोनू, सुरेश और पास के ही पंजेटो गांव के मेहरचंद और श्रवण शामिल हैं. मेहरचंद की उम्र 70 वर्ष जबकि श्रवण की उम्र 56 वर्ष बताई जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.