नोएडा में डिलीवरी बॉय को पुलिस ने मारी गोली, फ्लैट में लड़की को अकेला देख की थी रेप की कोशिश

0

नोएडा में डिलीवरी बॉय को पुलिस ने मारी गोली, फ्लैट में लड़की को अकेला देख की थी रेप की कोशिश

Breaking desk | Maanas News

 

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक डिलीवरी बॉय के पैर में गोली मार दी। दरअसल, 27 अक्टूबर को डिलीवरी बॉय एक सोसायटी में अंडे और ब्रेड पहुंचाने गया था। वहां फ्लैट में लड़की को अकेला देख वो उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तब वो उसे पीटने लगा। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी फ्लैट से फरार हो गया। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। यह ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की घटना है।

 

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने आरोपी को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने आरोपी को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान सुमित शर्मा के रूप में हुई है. आरोपी ने 27 अक्टूबर शुक्रवार की दोपहर में वारदात को अंजाम दिया था. उस समय आरोपी सुपरटेक इको विलेज हाउसिंग सोसाइटी में डिलीवरी के लिए गया था. इस समय लड़की घर में अकेली थी. आरोपी ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाते हुए रेप की कोशिश की थी.

हालांकि लड़की ने जब शोर मचाया और भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने उसी समय आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने बताया कि रविवार को आरोपी की लोकेशन बिसरख थाना क्षेत्र में मिली थी. इसके बाद पुलिस ने सर्वर से मिले लोकेशन के आधार पर आरोपी की घेराबंदी की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.