राजस्थान के हनुमानगढ़ में बड़ा हादसा, कार और ट्राले की टक्कर में 7 लोगों की गई जान

0

राजस्थान के हनुमानगढ़ में बड़ा हादसा, कार और ट्राले की टक्कर में 7 लोगों की गई जान

Breaking Desk | Maanas News

राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में हनुमानगढ़-सरदारशहर मेगा हाइवे पर नौरंगदेसर के पास कार और ट्रोले के टकरा जाने पर चार महिलाओं सहित एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात नौरंगदेसर के रहने वाले इस परिवार के लोगों की कार सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

हादसे के शिकार हुए लोग अपने गांव लौट रहे थे

टाउन पुलिस के अनुसार सभी मृतक और घायल नौरंगदेसर गांव निवासी थे. वे सभी लोग एक ही कार में सवार थे. वे पास के गांव आदर्श नगर से वापस अपने गांव नौरंगदेसर लौट रहे थे. उसी दौरान कार और एक ट्रक ने एक दूसरे को ओवरटेक करने का प्रयास किया. इस दौरान कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. उसमें कार सवार सात लोग मारे गए. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों घायल बच्चों को बीकानेर रेफर किया गया है.

मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे

दुर्घटना के बाद एसपी राजीव पचार सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल और चिकित्सालय पहुंचे. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली. इस हादसे में मारे गए लोगों में परमजीत कौर, उसका बेटा रामपाल सिंह, खुशविंदर सिंह, पुत्रवधू रीमा और परमजीत सहित दो बच्चों रीत तथा मनजोत की मौत हो गई. वहीं आकाशदीप (14) और मनराज कौर (2 ) का बीकानेर में उपचार चल रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.