Delhi: दिल्ली: OYO होटल में मिली कपल की लाश, 4 घंटे के लिए बुक किया था रूम

0

Delhi: दिल्ली: OYO होटल में मिली कपल की लाश, 4 घंटे के लिए बुक किया था रूम

crime Desk | Maanas News

 

दिल्ली के एक OYO होटल से आत्महत्या का मामला सामने आया है. घटना जफराबाद की है. मौजपूर मेट्रो स्टेशन के नजदीक इस होटल के कमरा नंबर-302 से युवक-युवती की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि इस कपल ने केवल चार घंटे के लिए रूम बुक किया था. पुलिस को मौके से एक आधे पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है. युवक मेरठ का रहने वाला है जबकि युवती दो बच्चों की मां है, जो लोनी के बसंत कुंज गली नंबर-10 की रहने वाली है.

कमरे में दाखिल हुई टीम ने देखा कि सोहराब नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ था. जबकि आयशा बिस्तर पर मरी पड़ी मिली. उसकी गर्दन पर चोट के निशान भी मिले. साथ ही उसके बगल वाले बेड पर आधे पेज का सुसाइड नोट मिला. इसमें लिखा था कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. एक साथ जिंदगी खत्म करने का फैसला किया.

आयशा के पति से की जा रही पूछताछ

पुलिस ने बताया कि आयशा के 2 बच्चे हैं. इसमें 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है. उसका पति मोहम्मद गुलफाम (28 साल) जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है. उसके पति से भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही सोहराब के परिजनों से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं, पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.