Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश से मांगी रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार

0

Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश से मांगी रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार

Entertainment Desk | Maanas News

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल और महंगी गाड़ियों की वजह से भी चर्चा में रहने वाले एल्विश यादव से रंगदारी मांगी गई है। एल्विश से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पुलिस एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गुजरात के वाडनगर से गिरफ्तार किया है।

आरटीओ एजेंट का काम करता है आरोपी

वहीं पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले शाकिर मकरानी नाम के शख्स को गुजरात से गिरफ्तार किया है. आरोपी और उसके पिता गुजरात में आरटीओ एजेंट का काम करते हैं. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वो मोबाइल नंबर भी बरामद कर लिया है, जिससे मैसेज किया गया था. गुजरात से पुलिस आरोपी को लेकर गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुकी है. आरोपी ने जल्दी करोड़पति बनने के लालच में रंगदारी मांगी थी.

कौन हैं एल्विश यादव?

हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. एल्विश यादव के यूट्यूबर चैनल के 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इसके अलावा एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, उसपर 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी. इसके बाद अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से वे बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता भी बन गए थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.