धर्मशाला में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के बीच बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

0

धर्मशाला में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के बीच बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

Sports Desk | maansa News

धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड मैच खेला जा रहा है जिसको लेकर कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। शहर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को लेकर 5 पेट्रोलिंग पार्टियां और 1500 पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वहीं, आसमान से नजर रखने के लिए 5 ड्रोन की व्यवस्था की गई है। मैच के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर कांगड़ा SP शालिनी अग्निहोत्री ने कहा, “…हमने एक विस्तृत ट्रैफिक प्लान बनाया है और अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की तैनाती है।

कारोबारियों ने जमाया डेरा

मैच के दौरान कारोबार करने आने वाले भी धर्मशाला में डेरा जमा चुके हैं. मैच के दौरान बाहरी राज्यों से फेस पेंटिंग, कैप, खिलाड़ियों के नाम लिखे टी-शर्ट बेचने वाले भी धर्मशाला पहुंच गए हैं. मैच से एक दिन पहले ही ऐसे कारोबारी धर्मशाला आ चुके हैं और उन्होंने स्टेडियम रोड़ पर अपनी दुकानें भी सजा ली हैं. वहीं, मैच को लेकर आज क्रिकेट प्रेमियों में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है.

VIP मूवमेंट के चलते सुरक्षा कड़ी

रविवार को वर्ल्ड कप मैच के दौरान वीवीआईपी और वीआईपी मूवमेंट होने के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. हालांकि एसपी कांगड़ा पहले ही बता चुकी हैं कि रविवार को सुरक्षा व्यवस्था पहले के तीन मैचों के मुकाबले दोगुनी रहेगी. यही वजह है कि रविवार के मैच के लिए 1500 पुलिस व होमगार्ड जवानों को सुरक्षा हेतू तैनात किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को स्टेडियम विजिट कर व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया था. शहर के चप्पे-चप्पे पर कांगड़ा पुलिस की गहरी नजर है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.