Priyanka Chopra की मां के साथ जमकर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, सामने आई सूफी नाइट की अनदेखी वीडियो

0

Priyanka Chopra की मां के साथ जमकर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, सामने आई सूफी नाइट की अनदेखी वीडियो

Entertainment Desk | Maanas News

Parineeti Chopra Dance: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में में हुई. कपल ने अपनी शादी से पहले की रस्मों को भी काफी इंजॉय किया. इनमें से एक सूफी नाइट थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी शामिल हुई थीं. उनकी सूफी नाइट का एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें परिणीति और राघव को अपने रिश्तेदारों के साथ तस्वीरें खिंचवाते देखा जा सकता है.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के साथ जमकर थिरकीं परिणीति चोपड़ा

म्यूजिकल नाइट के दौरान परिणीति को ग्रे और सिल्वर शरारा सेट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस स्टेज पर मधु चोपड़ा के साथ जमकर डांस कर रही हैं. वीडियो में क्रिकेट और म्यूजिकल चेयर जैसे गेम की झलक भी दिखाई दी. इस गेम में मेहमानों को कैजुअल वाइट टी-शर्ट और जींस पहने और साथ में खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

सामने आई सूफी नाइट की अनदेखी वीडियो

परिणीति और राघव को मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी देखा जा सकता है. इस कपल की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी. सितारों से सजे इस फंक्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.