पिज्जा शेयर करने की बात पर जेठानी हुई आग बबूला, भाइयों को बुलाकर देवरानी को मरवा दी गोली

0

Delhi News: उत्तर-पूर्व दिल्ली के वेलकम इलाके में एक छोटी सी घटना पर एक महिला को उसके रिश्तेदार ने गोली मार दी. जब इस घटना के पीछे की वजह पुलिस ने बताई तो लोग भी हैरान रह गए. दरअसल, इस महिला को पिज्जा देने पर उसकी जेठानी नाराज थी. जिसके बाद उसने भाइयों को घर बुला लिया. महिला के भाई ने देवरानी को गोली मार दी. पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना बुधवार (16 अक्टूबर) रात को हुई है.

पीटीआई के मुताबिक यह मामला पुलिस के संज्ञान में तब आया जब सीलमपुर थाने में जीटीबी अस्पताल से सूचना मिली कि सादमा नाम की महिला को गोली लगी है और उसे अस्पताल लाया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि महिला के जेठ जीशान पूरे परिवार के लिए बुधवार को पिज्जा लेकर आए थे. उन्होंने सादमा समेत सभी को पिज्जा दिया.

सादमा, जीशान के छोटे भाई की पत्नी है. जीशान की पत्नी सादिया की सादमा से लड़ाई चल रही थी. वह इस बात से नाराज थी कि उसके पति ने देवरानी को पिज्जा क्यों दिया और इसपर तीनों के बीच में लड़ाई होने लगी. इसके बाद सादिया ने अपने चार भाइयों मुंताहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को घर पर बुलाया.

उसके भाइयों ने जीशान के परिवार से लड़ाई की. इस लड़ाई-झगड़े के बीच में मुंतहिर ने गोली चला दी जो सादमा को लग गई. सादमा को पेट में गोली लगी और उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत स्थिति है. पुलिस ने मामले में मुंतहिर, तफसीर, शहजा और गुलरेज को गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पकड़ा
पुलिस ने बताया कि हम एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि शोर शराबा सुनकर पड़ोसी भी जुट गए थे. साइदा के भाई घटना के बाद भगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.