रिजल्ट से पहले तैयार हुई पीएम मोदी और बीजेपी की कुंडली, चौंका रही है काशी के पंडित की रिपोर्ट

0

UP News: देश में एग्जिट पोल आने के बाद इस बात की चर्चा शुरू हो चुकी है कि 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम क्या होगा. एग्जिट पोल में जहां एक तरफ एनडीए को तीसरी बार प्रचंड बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. वहीं लोगों में भी इस बात की उत्सुकता है कि एनडीए और इंडिया गठबंधन इस लोकसभा चुनाव में कितनी सीट  हासिल करने जा रहीं हैं. इसी मामले को लेकर चार पीढ़ियों से ज्योतिष विद्या के जानकार माने जाने वाले काशी के पंडित संजय उपाध्याय ने इंडिया गठबंधन, बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के कुंडली के आधार पर एक विश्लेषण रिपोर्ट तैयार की है.

बीजेपी हासिल कर रही दो तिहाई बहुमत

पिछले चार पीढ़ियों से ज्योतिष विद्या के जानकार माने जाने वाले काशी के पंडित संजय उपाध्याय ने बातचीत में बताया कि देश में सभी चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं. इसके बाद हमने लग्न और राशि के विश्लेषण के आधार पर बीजेपी इंडिया गठबंधन और प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली तैयार की है. जिसमें इंडिया गठबंधन की वृश्चिक लग्न की कुंडली प्रधानमंत्री मोदी की वृश्चिक लग्न की कुंडली और भारतीय जनता पार्टी की मिथुन लग्न की कुंडली है. वहीं राशियों की बात कर ली जाए तो प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की वृश्चिक राशि है जबकि इंडिया गठबंधन की राशि कर्क है. राशि और लग्न के विश्लेषण के आधार पर बीजेपी की कुंडली इंडिया गठबंधन से कहीं अधिक तेज है और 4 जून को आने वाले परिणाम के आधार पर ज्यादा प्रभावित करती हुई भी दिखाई दे रही है. अगर कुंडलियों के अध्ययन पर नजर डालें तो लग्न और राशि के प्रभाव से भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी जिसके अनुसार भाजपा को तकरीबन 360 से 375 सीट प्राप्त होती नजर आ रहीं है.

कल सातवें चरण का चुनाव संपन्न हुआ और जिसके बाद आ रहे अलग-अलग एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करती नजर आ रहीं हैं. इसको लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है. जहां एक तरफ बीजेपी के पक्ष वाले इस एग्जिट पोल को लेकर खासा उत्साहित हैं. वहीं इंडिया गठबंधन ने इसे स्वीकार नहीं किया है. अब देश की नजर 4 जून को होने वाले मतगणना पर टिकी हुई है और लोग इस बात को लेकर अधिक उत्साहित हैं कि देश में अगली सरकार किसकी बनेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.