SC में याचिका दाखिल करने पर दिल्ली के CM बोले, ‘…वो तो चाहते हैं कि केजरीवाल मर जाए’

0

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी अंतरिम जमानत (Interim Bail) की अवधि सात दिन के लिए बढ़ाने की अपील की है. इस संबंध में उन्होंने याचिका दाखिल की है. उनकी इस याचिका पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं जिसका जवाब सीएम केजरीवाल ने दिया है. केजरीवाल ने कहा, ”उनकी तो तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए.”

सीएम केजरीवाल ने पंजाब में पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”उनकी तो तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए. मैंने केवल टेस्ट कराने के लिए सात दिन की जमानत मांगी है क्योंकि मेरा वजन 7 किलोग्राम गिर गया था. अगर किसी का एक महीने में बिना किसी वजह के सात किलोग्राम वजन गिर जाए तो यह सीरियस प्रॉब्लम होती है. डॉक्टर ने बहुत सारे टेस्ट कराने कहे हैं. एक सप्ताह का ही समय मांगा है और उसमें सारे टेस्ट करा लूंगा.”

 

डॉक्टर ने टेस्ट कराने की दी है सलाह – केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”कहीं ऐसा न हो कि कोई गंभीर बीमारी हो और पता न चले, फेज टू और फेज थ्री में पहुंच जाए और लेट ना हो जाए. डॉक्टर ने कहा कि अगर सारे टेस्ट हो जाए तो कम से कम पता तो चलेगा कि कुछ सीरियस नहीं है.”

केजरीवाल बाहर जाने में तंदरुस्त, जेल जाने में बीमार – बीजेपी
सीएम केजरीवाल द्वारा अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाए जाने की मांग पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने तंज भरे लहजे में कहा, ”कल तक इंटरव्यू देकर अरविंद केजरीवाल जी कह रहे थे कि हमारी तो सवा तीन सौ सीटें आ रही हैं. कहते थे कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा. यह तो स्पष्ट है कि इंडिया गठबंधन की सरकार भी नहीं बन रही. एनडीए को बहुमत मिल रहा है और आपको जेल भी जाना पड़ेगा. इसलिए आप जमानत मांग रहे हैं. हैरानी इस बात की है कि जो तंदरुस्त बाहर घूम रहा है, सारा दिन पीएम मोदी पर हमला करते हैं. जब जेल जाने की बात आती है तो तबीयत खराब हो जाती है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.