Srikanth Box Office Collection Day 15: ‘श्रीकांत’ की कमाई पर कितना पड़ेगा ‘भैया जी’ का असर? जानें राजकुमार राव की फिल्म का अब तक का कलेक्शन

0

Srikanth Box Office Collection Day 15: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ बड़े पर्दे पर पिछले दो हफ्तों से टिकी हुई है और अच्छी कमाई भी कर रही है. 10 मई को रिलीज हुई फिल्म ने किसी भी दिन कमाई एक करोड़ से कम नहीं हुई है.

फिल्म के आज के कलेक्शन पर मनोज बाजपेयी की आज ही रिलीज हुई फिल्म ‘भैया जी’ असर डाल सकती है. हालांकि, इसका उल्टा भी हो सकता है क्योंकि ‘भैया जी’ को रिव्यूवर्स ने औसत फिल्म बताया है. अगर लोगों का इस फिल्म से मोहभंग होता है, तो दर्शकों की भीड़ फिर से ‘श्रीकांत’ देखने के लिए उमड़ सकती है.

पिछले दो हफ्तों में की कितनी कमाई?
फिल्म ने पिछले दो हफ्तों में ठीकठाक कमाई कर ली है. सैक्निल्क के मुताबिक, फिल्म ने जहां पहले हफ्ते में 17.85 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने टोटल 13.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस हिसाब से फिल्म ने दो हफ्तों में कुल 31.5 करोड़ कमा लिए थे.

 

फिल्म ने 15वें दिन की कितनी कमाई?
शाम 7 बजे तक फिल्म की कमाई से जुड़े शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने 62 लाख का बिजनेस कर लिया है. फिल्म की टोटल कमाई 32.12 करोड़ हो चुकी है. हालांकि, इन आंकड़ों में रात तक बदलाव देखा जा सकता है.

फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ के आसपास है. फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में कल से एंट्री करने वाली है. जिसका फायदा फिल्म की कमाई पर दिख सकता है. अगर इस वीकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा होता है, तो उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म अपने बजट के आसपास पहुंच जाएगी.

फिल्म की स्टारकास्ट
‘श्रीकांत’ विजुअली इंपेयरड बिजनेसमैन ‘श्रीकांत’ बुल्ला की लाइफ पर बेस्ड एक बायोपिक है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका और अलाया फर्नीचरवाला भी हैं. फिल्म को अच्छे रिव्यूज तो मिले ही थी. अब फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी फायदा मिल रहा है. राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफें हो रही हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.