Tejashwi Yadav: प्रशांत किशोर BJP के एजेंट हैं, तेजस्वी यादव बोले- ‘जो पार्टी उनके साथ…’

0

Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को प्रशांत किशोर को लेकर एक सवाल पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर बीजेपी के एजेंट हैं. यह बात आपको सब लोगों ने सुना होगा. अब बीजेपी जब हारने लगी तो तीसरे-चौथे चरण चुनाव के बाद उनको बोलवाना शुरू कर दिया. बीजेपी के लोगों ने माहौल बनाने के लिए ऐसा किया है. मेरे चाचा ने ही कहा था कि अमित शाह के कहने पर हमने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था और आज तक उसका खंडन न प्रशांत किशोर ने किया है और न ही अमित शाह ने किया है.

आगे उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर तो शुरू से ही बीजेपी के रहे हैं. जो पार्टी उनके साथ काम करेगी वो बर्बाद हो जाएगी.

डेटा इधर-उधर करते हैं प्रशांत किशोर- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर अभी यात्रा पर घूम रहे हैं. वो जिलाध्यक्ष को सैलरी पर रखते हैं. विश्व की सबसे अमीर पार्टी के साथ बीजेपी भी अपने जिलाध्यक्ष को सैलरी पर नहीं रखती है और ना गाड़ी देती है, लेकिन प्रशांत किशोर करते हैं. न जाने इनके पास पैसा कहां से आता है? आप सभी ने देखा होगा कभी किसी के साथ काम करते हैं तो कभी किसी के साथ करते हैं. डेटा इधर-उधर करते हैं. इसका डेटा लेकर उसको दे दिया और उसका डेटा इसको दे दिया. इस तरह का काम है.

 

प्रशांत किशोर के बयान से राजनीति गरमाई

बता दें कि चुनावी रणनीतिकार इन दिनों बिहार की राजनीति को लेकर काफी सक्रिय हैं. वहीं, उनके बयानों की भी काफी चर्चा हो रही है. इस चुनावी माहौल में उनकी भविष्यवाणी से राजनीतिक गलियारों में गर्मी बढ़ गई है. उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने के संकेत दिए हैं. ‘इंडिया’ गठबंधन को ज्याद लाभ न मिलने की बात कही है. इससे बिहार की राजनीति में भूचाल मच गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.