Chhattisgarh Accident: कवर्धा जिले के कुकदुर में बड़ा हादसा, पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत

0

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के कुकदुर में सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक पिकअप वाहन पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई. बैगा आदिवासी तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे. उसी समय बाहपानी के पास खाई में पिकअप वाहन जा गिरी. पिकअप में 25-30 सवार लोग थे. हादसे में 18 लोगों की मौके पर मौत हो गई. सभी कुई के रहने वाले बताये जा रहे हैं. यह मामला पंडरिया के कुकदूर थाने का इलाके का है.

 

 

 

छत्तीसगड़ के कवर्धा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने भी घटना की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि मृतकों में 14 महिलाएं शामिल हैं. वहीं इस हादसे में आठ लोग घायल हुए हैं.

तेंदूपत्ता तोड़ने गए थे ग्रामीण

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाहपानी गांव के करीब हुआ है. उन्होंने बताया कि कुई गांव के रहने वाले ग्रामीण तेंदूपत्ता एकत्र करने गए थे और जब वे एक पिकअप वाहन में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे तभी बाहपानी गांव के करीब वाहन एक खाई में गिर गया जिससे उसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.