UP News: पुलिस के लिए पहेली बन चुका है बंसी हत्याकांड, मास्टरमाइंड का अभी तक नहीं मिला सुराग

0

Meerut Murder Case: मेरठ में 8 साल के बच्चे बंसी की हत्या मेरठ पुलिस के लिए पहेली बन गई है. मेरठ पुलिस लाख कोशिशों के बावजूद इस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर पा रही है. इस हत्याकांड के खुलासे को कई टीम लगा रखी हैं, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. इस हत्याकांड को किसने और क्यों अंजाम दिया ये अभी भी एक सवाल बना हुआ है? जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसे ही सवालों की फेहरिस्त भी बढ़ती जा रही है और पुलिस अधिकारियों पर दबाव भी.

मेरठ पुलिस के सामने आठ साल के बंसी की हत्या ने चुनौतियों का पहाड़ खड़ा कर दिया है. पुलिस की कई टीम रात दिन इस हत्याकांड के खुलासे में जुटी हैं, लेकिन अभी तो पुलिस के हाथ नाकामी ही लग रही है. हत्याकांड के आसपास और काफी दूर तक भी पुलिस 200 से ज्यादा कैमरे खंगाल चुकी है, 50 से ज्यादा लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग पा रही है. इलाके में आने जाने वाले भिखारियों से भी पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन कोई भी तीर निशाने पर नहीं लग रहा है.

कौन है इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड?

14 मई को टीपी नगर थाना इलाके में शिवपुराम मलियाना में रहने वाले मजदूर निर्दोष का आठ साल का बेटा बंसी रात में लापता हो जाता है, 15 मई को बंसी का शव घर से 500 मीटर की दूरी पर प्लॉट के गड्ढे में मिलता है. परिजन पड़ोसी युवक सुमित पर हत्या का शक जताते हैं, लेकिन सुमित से पूछताछ में हत्या से उसका फिलहाल कोई लिंक पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस ने परिवार और पड़ोस के कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन हत्याकांड की कड़ी कहीं नहीं जुड़ रही है. अब सवाल उठ रहा है कि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड आखिर कौन है और क्यों इस हत्याकांड को अंजाम दिया. बच्चे बंसी का शव घर से 500 मीटर दूरी पर मिलना भी किसी नई कहानी की तरफ इशारा कर रहा है, लेकिन इससे पर्दा उठता फिलहाल नहीं दिख रहा है.

”जल्द किया जाएगा हत्याकांड का खुलासा”

मेरठ में आठ साल के बंसी उर्फ राम की हत्या के मामले में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि जल्द इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा. हम नए एंगिल पर काम कर रहें हैं और कुछ क्लू भी मिल गया है. जल्द ही इस हत्याकांड का राजफाश कर दिया जाएगा. लोगों से पूछताछ और कैमरे लगातार खंगाले जा रहे हैं. अब तक 200 से ज्यादा कैमरे हम खंगाल चुके हैं और 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.