Panchayat Season 3 Trailer Review: फुलेरा के चुनाव में फंस गए ‘सचिवजी’, बनराकस ने किया सबकी नाक में दम

0

Panchayat Season 3 Trailer Review: जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर को 17 मई को रिलीज करने की अनाउंसमेंट की गई थी लेकिन मेकर्स ने इसे जल्दी रिलीज करके फैंस को सरप्राइज दे दिया है. पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि इसके पिछले दोनों सीजन की कहानी से काफी अलग है हालांकि आप पिछले दो सीजन से इसे कनेक्ट कर लेंगे. खास बात ये है कि किरदार सारे पुराने हैं जिसकी वजह से इसे देखने में इंटरेस्ट आने वाला है.

पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में आया था. जिसमें एक कॉरपोरेट के लड़के का गांव का सचिव बन जाना.  सबसे बड़ी बात जो इंसान कभी गांव में ना रहा हो उसे प्रॉपर गांव में आकर रहना पड़ता है. उसकी जिंदगी कैसे उथल-पुथल हो जाती है ये सब दिखाया गया है. वो कई बार नौकरी छोड़कर जाने की भी कोशिश करता है मगर नहीं जा पाता है और धीरे-धीरे वहां एडजस्ट हो जाता है. पंचायत के पहले सीजन में सचिवजी का एडजस्टमेंट दिखाया गया है.

ऐसा होगा सीजन 3
पंचायत के सीजन 3 का ट्रेलर भी काफी शानदार है. जहां दूसरे सीजन के आखिरी में सचिव जी के ट्रांसफर का माहौल बन गया था. तीसरे सीजन की शुरुआत भी वहीं से होती है. फुलेरा की प्रधान मंजू देवी सचिव जी का ट्रांसफर रुकवा देती हैं. सचिवजी वापस भी आ जाते हैं और अपनी पढ़ाई में लग जाते हैं लेकिन इसी बीच बनराकस अपनी चाल चल देता है. वो गांव में सड़क बनाने को लेकर बवाल कर देता है जिसके बाद से खूब विवाद होता है. इस विवाद के बीच खूब हंसी आने वाली है क्योंकि ‘बिनोद देख रहा है’ का अंदाज देखने वाला है. बनराकस के चुनाव लड़ने के लिए खड़ा होना और फिर जो हंसी ठहाका लगेगा. वो मजेदार होगा.

पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर देखकर ये सीजन मजेदार लग रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब तारीफ हो रही है. देखने में मजा आएगा कि प्रधान की गद्दी पर बनराकस की जो नजर टिकी हुई है उसका क्या होता है. पंचायत का सीजन 3 अमेजॉन प्राइम पर 28 मई को रिलीज होने वाला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.