‘हम पाकिस्तान के बाप लगते हैं’, मणिशंकर अय्यर का नाम लेकर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

0

UP News: कल्कि धाम के पीठाधीश्वर और कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम एक बार फिर से अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- “विपक्ष रोज प्रधानमंत्री मोदी को गाली देता है. भारत में स्वस्थ और स्वतंत्र न्यायपालिका है. न्यायपालिका पर भरोसा रखना चाहिए. 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. मणिशंकर अय्यर हो या कांग्रेस के सभी नेता, ये रहते भारत में हैं और गीत पाकिस्तान के गाते हैं. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि रिश्ते में हम पाकिस्तान के बाप लगते हैं.”

इससे पहले पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष और कांग्रेस को एक बार फिर निशाने पर लेते हुए विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग देश की जनता को डराना चाहते हैं. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्ष पूरी तरह से दिवालिया हो गया है, ये लोग देश की जनता को डराना चाहते हैं. खास तौर पर हमारे मुसलमान भाईयों को, क्योंकि उन्हें लगता है कि पीएम मोदी का भय दिखाकर मुसलमानों को डराया जा सकता है. जबकि सच बात यह है कि भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष ने कसम खा रखी है कि हिंदू और मुसलमान के बीच खाई पैदा करेंगे. मैं सभी से अपील करना चाहता हूं कि हिंदू और मुसलमान होना बाद की बात है, सबसे पहले हम हिंदुस्तानी हैं. पीएम मोदी की बात पर भरोसा करना चाहिए, पीएम मोदी जितना हिंदुओं के हैं उतना मुसलमानों के भी हैं.

वहीं उन्होंने कांग्रेस से मुस्लिम वोटर्स के दूर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता हर रोज यही सोचते हैं कि कैसे हिंदू-मुसलमान, जाति और भाषा के नाम पर देश का बंटवारा हो. विपक्ष अपनी भाषा बोलने के बजाए पाकिस्तान की भाषा बोल रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.