Srikanth Box Office Collection Day 1: पॉजिटिव रिव्यू के बीच कैसा रहा राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ का पहले दिन का कलेक्शन

0

Srikanth Box Office Collection Day 1: साल 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म आई थी ब्लैक. इसकी गिनती सिनेमा की कालजयी फिल्मों में होती है. फिल्म में रानी मुखर्जी ने दृष्टिबाधित लड़की किरदार निभाया था. यह फिल्म उस वक्त की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और ब्लैक ने 3 नेशनल अवॉर्ड, 11 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते थे.

यह बात हम आपको इसलिए बता रहे हैं कि हिंदी सिनेमा में अब सामाजिक संदर्भ वाली फिल्में कम बन रही हैं, क्योंकि ऐसी फिल्मों के टिकट खिड़की पर बहुत चुनौतियों से जूझना पड़ता है. हालांकि इसके बावजूद तुषार हीरानंदानी राजकुमार राव के साथ फिल्म लेकर आए हैं ‘श्रीकांत’.

फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड
श्रीकांत आज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है और फिल्म में दर्शकों को राजकुमार राव की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है. ट्रेलर रिलीज के बाद ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और ट्रेलर के कई सीन भी वायरल हुए थे. फिल्म रिलीज हो गई है तो चलिए जानते हैं कि फिल्म का पहले दिन का अब तक कैसा कलेक्शन रहा है.

 

अब तक इतनी हुई कमाई
राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की कहानी बताती है. एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म टॉप नेशनल चेन्स में लगभग 15000 टिकट बेचने में कामयाब रही. ऐसे में कमाई की उम्मीद तो बेहतरीन की जा रही है. सैकनिल्क के अनुसार शाम 4:45 बजे तक इस फिल्म ने सिर्फ 51 लाख की कमाई की है. बता दें कि ये शुरुआती आंकड़े हैं सुबह तक इनमें फेरबदल संभव है.

श्रीकांत से बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद
श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि परमार हीरानंदानी श्रीकांत के निर्माता हैं. इस हफ्ते श्रीकांत के अलावा कोई और बड़ी फिल्म तो सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.