Maidaan OTT Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

0

Maidaan OTT Release Date: अजय देवगन इस वक्त अपनी फिल्मों की वजह से छाए हुए हैं. एक्टर की लगातार दो फिल्में आई हैं जिसमें एक ‘शौतान’ है तो दूसरी ‘मैदान’. एक्टर की दोनों ही फिल्मों की कहानियों ने दर्शकों को इंप्रेस किया है. अजय देवगन ने ‘शैतान’ तो सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. वहीं अब एक्टर की फिल्म ‘मैदान’ भी ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. चलिए जानते हैं अजय की फिल्म ‘मैदान’ को कब और किस ओटीटी पर देख पाएंगे?

थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘मैदान’
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ के साथ हुआ था. इसके बावजूद अजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया था.

कब और कहां स्ट्रीम होगी अजय की फिल्म
सिनेमाघरों के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी. रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म जून के पहले या दूसरे हफ्ते में रिलीज की जाएगी. फिलहाल इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

 

क्या है ‘मैदान’ की कहानी?
मैदान की कहानी की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में फुटबॉल के जाने माने प्लेयर सईद अब्दुल राहीम की कहानी दिखाई गई है. अब्दुल रहीम ने इंडियन फुटबॉल टीम में अपना बहुत योगदान दिया है. फिल्म में उनके संघर्ष को बखूबी दर्शाया गया, जिसकी खूब सराहना भी हुई.

 

फिल्म क्रिटिक्स तरण आर्दश ने भी फिल्म की काफी तारीफ की थी और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का पूरा डेटा अपने एक्स पर शेयर किया था. इसके मुताबिक मैदान ने 50 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर लिया है. अब देखना होगा कि मेकर्स इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.