Lok Sabha Elections 2024: ‘ये मुगलिया सोच है’, नवरात्रि में तेजस्वी यादव के नॉनवेज खाने पर भड़के PM मोदी, बोले- किसे खुश करना चाहते हैं?

0

Lok Sabha Elections 2024: ‘ये मुगलिया सोच है’, नवरात्रि में तेजस्वी यादव के नॉनवेज खाने पर भड़के PM मोदी, बोले- किसे खुश करना चाहते हैं?

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पूर्व डिप्टी-सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने गुरुवार (12 अप्रैल, 2024) को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक जन सभा के दौरान पूछा कि नवरात्रि में नॉनवेज खाने का वीडियो दिखाकर वह किसे खुश करना चाहते हैं?

पीएम ने चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी त्योहारों के समय नॉनवेज खाने वाले वीडियो को लेकर निशाना साधा. मंच से इन नेताओं के नाम लिए बगैर ही नरेंद्र मोदी बोले- सावन के महीने में एक सजायाफ्ता, जिसे कोर्ट ने सजा दी, जो जमानत पर बाहर हैं…ऐसे मुजरिम के घर जाकर मटन बनाने की मौज ले रहे थे.

देशवासियों को ये लोग चिढ़ाने का काम…: नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “इतना ही नहीं, उसका वीडियो बनाकर के देश के लोगों को चिढ़ाने का काम कर रहे थे. कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है और न ही मोदी रोकता है. सबको आजादी है कि जब मन करे वेज और नॉनवेज खाए लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है”

VIP चीफ-तेजस्वी यादव के मछली खाने पर क्या बोले?

वीआईपी नेता मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर यात्रा में मछली खाने के वीडियो पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- नवरात्रि के दिनों में नॉनवेज खाने का वीडियो दिखाकर लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाकर ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं. आज जब मैं ये बोल रहा हूं, उसके बाद ये लोग मुझ पर गालियों की बौछार कर देंगे लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सभी चीजों का सही पहलू बताऊं.

“मुगलिया सोच है पर युवराजों को बेदखल होना पड़ता है”

पीएम मोदी के अनुसार, “ये लोग ऐसा जानबूझकर इसलिए करते हैं, ताकि इस देश की मान्यताओं पर हमला हो. ये इसलिए होता है, ताकि एक बड़ा वर्ग इनके वीडियो देखकर असहज होता रहे. समस्या इस अंदाज से है कि तुष्टिकरण से आगे बढ़कर ये इनकी मुगलिया सोच है पर ये लोग नहीं जानते हैं कि जनता जब जवाब देती है तो शाही परिवार के युवराजों को बेदखल होना पड़ जाता है.”

 

लालू यादव और राहुल गांधी इस वजह से आए निशाने पर

दरअसल, मंगलवार को चैत्र नवरात्रि के पहले दिन आरजेडी नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वीआईपी चीफ के साथ मछली खाते दिेखे थे. क्लिप के बाद जमकर विवाद हुआ था, जबकि पिछले साल सावन के महीने में लालू यादव से दिल्ली में मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने भी मटन खाया था और मटन बनाने और खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.