Pushpa 2 The Rule Teaser: पुष्पाराज ने खुद दी फैंस को बड़ी खबर, जानें कब और कितने बजे देखने को मिलेगा ‘पुष्पा 2’ का टीजर

0

Pushpa 2 The Rule Teaser: पुष्पाराज ने खुद दी फैंस को बड़ी खबर, जानें कब और कितने बजे देखने को मिलेगा ‘पुष्पा 2’ का टीजर

Pushpa 2 The Rule Teaser: साल 2021 में आई फिल्म पुष्पा: द राइज में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. अब अल्लू अर्जुन ने इसी फिल्म के दूसरे पार्ट के दूसरे टीजर की अनाउंसमेंट कर दी है. एक्टर अपने बर्थडे पर फिल्म पुष्पा 2: द रूल का टीजर रिलीज करेंगे और इसकी जानकारी उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

इसी 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन अपना 42वां बर्थडे मनाएंगे. बर्थडे का इंतजार उनके तमाम फैंस कर रहे हैं क्योंकि इसी दिन ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दूसरा टीजर रिलीज किया जाएगा. ये कितने बजे सामने आएगा और पहला टीजर कब आया चलिए बताते हैं.

‘पुष्पा 2: द रूल’ का दूसरा टीजर कब आएगा?

अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा 2 द रूल का एक और पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पुष्पा 2 द रूल का टीजर कल सुबह 11.07 बजे.’ कल यानी 8 अप्रैल क्योंकि इसी दिन अल्लू अर्जुन अपना 42वां बर्थडे मनाएंगे.

इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन अपने ‘पुष्पा’ वाले अंदाज में बैठे हैं. उनके हाथ में कुल्हाड़ी है और पीछे कुछ लोग खड़े हैं. ‘पुष्पा’ जिसपर बैठा है वो सिंघासन जैसा नजर आ रहा है. फिल्म का पहला टीजर पिछले साल अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ही रिलीज किया गया था.

 

इस टीजर को देखकर फैंस में एक अलग ही एक्साइटमेंट जाग गई कि फिल्म को जल्दी रिलीज करो. इसके बाद ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आई. फिल्म पुष्पा के पहले टीजर में पुष्पा 2 की एक झलक दिखाई गई जो दर्शकों को बांधने में कामयाब हुई. फिल्म पुष्पा 2: द रूल इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म से अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा और रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

Leave A Reply

Your email address will not be published.