Delhi Crime: सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस, चाकू घोंपकर युवक की हत्या

0

Delhi Crime: सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस, चाकू घोंपकर युवक की हत्या

Delhi Youth Stabbed To Death: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में सिगरेट जलाने के लिए माचिस देने से इनकार करने पर दो किशोरों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार (7 अफ्रैल) को युवक की हत्या के संबंध में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को तिमारपुर पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

दिल्ली में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस डिप्टी कमिश्नर (उत्तर) एम के मीना ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटोरिक्शा के अंदर और उसके आसपास खून से लथपथ एक युवक पड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि घायल व्यक्ति को तुरंत हिंदू राव अस्पताल में पहुंचाया गया. डीसीपी ने कहा, अस्पताल पहुंचने पर टीम को पता चला कि युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. उन्होंने बताया कि अपराध स्थल का निरीक्षण किया गया और एक प्रत्यक्षदर्शी का बयान दर्ज किया गया.

माचिस के लिए ली युवक की जान

पुलिस डिप्टी कमिश्नर (उत्तर) एम के मीना ने आगे कहा कि अपराध स्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पुलिस की नजर दो नाबालिग युवकों पर गई और फिर रविवार (7 अप्रैल) को दोनों को पकड़ लिया. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है. पूछताछ करने पर, दोनों ने खुलासा किया कि उनमें से एक ने पीड़ित से सिगरेट जलाने के लिए माचिस देने के लिए कहा था, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण दोनों में बहस हो गई. जैसे ही बहस बढ़ी, एक युवक ने पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया और दोनों मौके से भाग फरार हो गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.