Lady Don Anuradha Choudhary: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने बताया कैसे हुआ काला जठेड़ी से प्यार? जानें शादी की गेस्ट लिस्ट में कौन हैं शामिल

0

Lady Don Anuradha Choudhary: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने बताया कैसे हुआ काला जठेड़ी से प्यार? जानें शादी की गेस्ट लिस्ट में कौन हैं शामिल

Crime Desk | Manas news

Anuradha Chaudhary Kala Jatheri Love Story: राजस्‍थान के आनंदपाल ग‍िरोह (Gangster Anandpal Singh) की सदस्‍य रहीं अनुराधा चौधरी लेडी डॉन के नाम से मशहूर हैं. अपराध की दुन‍िया में 15 साल तक रहने के बाद अब अनुराधा चौधरी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. द‍िल्‍ली में 12 मार्च को होने जा रही इस शादी पर 4 राज्‍यों की पुल‍िस के साथ-साथ कई केंद्रीय जांच एजें‍स‍ियों की भी पैनी नजर है. अनुराधा की शादी कुख्‍यात अपराधी संदीप उर्फ काला जठेड़ी के साथ होगी.

इंड‍िया टुडे के एक इंटरव्‍यू के दौरान अनुराधा चौधरी ने अपने 15 साल के क्राइम र‍िकॉर्ड का स‍िलस‍िलेवार तरीके से ज‍िक्र क‍िया. उन्‍होंने अपने और संदीप के साथ र‍िलेशन का खुलासा क‍िया क‍ि क‍िस तरह से वो एक दूसरे म‍िले थे. अनुराधा चौधरी ने खुद पर और संदीप पर लगे तमाम आपराध‍िक आरोपों को लेकर कहा क‍ि वो स‍िर्फ आरोप हैं.

साक्षात्‍कार के दौरान अनुराधा चौधरी ने द्वारका कोर्ट के एक जज के प्रत‍ि भी आभार जताया जिन्‍होंने उनको अपराध की दुन‍िया छोड़कर मुख्‍यधारा में लौटने में सहयोग क‍िया है. अनुराधा ने हत्‍या के मामले से जुड़े संदीप उर्फ काला जठेड़ी को लेकर कहा कि उन पर स‍िर्फ हत्‍या के आरोप लगे हैं. इस तरह के आरोप औरों पर भी लगे हैं. आरोप लगने से कोई दोषी नहीं हो जाता है.

फरारी के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

अनुराधा ने शादी को लेकर बताया क‍ि संदीप उर्फ काला जठेडी की 12 मार्च शादी के द‍िन के ल‍िए 6 घंटे की पेरोल म‍िली है. हम दोनों की मुलाकात फरारी के दौरान हुई थी. अब संदीप भी क्राइम का रास्‍ता छोड़ चुके हैं और मैं भी. हम दोनों अब नॉर्मल गृहस्‍थ जीवन जीना चाहते हैं और पर‍िवार के साथ लौटना चाहते हैं.

’16 साल के बाद संदीप करेंगे घर वापसी’

लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि मुख्‍य धारा में आने के ल‍िए हम जानते हैं क‍ि इसके ल‍िए बहुत संघर्ष करना होगा. उन्‍होंने कहा कि हम दोनों ने पहले भी सात फेरे ल‍िए हैं, लेक‍िन अब कानून के तहत फेरे लेंगे और 16 साल के बाद संदीप अपने घर में वापसी करेंगे. भगवान का शुक्र‍िया अदा क‍िया क‍ि हम दोबारा क्राइम की दुन‍िया को छोड़कर अलग जीवन की शुरुआत करेंगे.

शादी समारोह में श‍िरकत करेंगे इतने लोग

अनुराधा चौधरी ने मीड‍िया र‍िपोर्ट पर कई सवाल भी खड़े क‍िए. उन्‍होंने यह भी कहा कि व‍िभाग हमें समाज में वापस लौटने का मौका दे रहा है. हम एक बार फ‍िर पर‍िवार, समाज और दोस्‍तों के साथ आना चाहते हैं. दोनों के व‍िचार म‍िले तो अब इसके बाद हम मुख्‍यधारा में आना चाहते हैं. 100 से 150 लोग शादी समारोह में शाम‍िल होंगे और द‍िल्‍ली पुल‍िस व व‍िभाग को भी शादी की सूचना दे दी गई है.

‘लॉरेंस ब‍िश्‍नोई ने नहीं करवाई संदीप से मुलाकात’

जहां तक कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई के जर‍िए संदीप से मुलाकात होने का सवाल है तो वो उसने हमें नहीं म‍िलवाया था. एक केस के मामले में हम दोनों मिले थे. संदीप और मेरी व‍िचारधारा एक जैसी है. संदीप को लगा था क‍ि मुझे क‍िसी झूठे व गलत मामले में फंसाया जा रहा है.

‘खुद लडूंगी संदीप का केस’

अपनी शादी को लेकर उन्‍होंने कहा क‍ि जब एक डॉक्‍टर दूसरे डॉक्‍टर से शादी करता है तो बात नहीं की जाती. अनुराधा ने दावा क‍िया क‍ि मैं, क्राइम छोड़ चुकी हूं और लॉ कर रही हूं. मैं खुद संदीप का केस लडूंगी. उन्‍होंने कहा कि आरोपों को लेकर एनआईए और दूसरी कई एजेंस‍ियों ने छापेमारी की थी. व‍िभाग अपना ठीक काम कर रहा है.

शादी को लेकर व‍िभाग से सहयोग करने का आग्रह

शादी में अड़चन को लेकर अनुराधा ने कहा कि इसको रोकने का प्रयास भी हो रहा है और आगे भी शायद ऐसा हो. उन्‍होंने कहा कि वो शादी कर रहे हैं और इसका आनंद दूसरे लोग घर में बैठकर टीवी देखकर लें. उन्‍होंने शादी को लेकर व‍िभाग से सहयोग करने का आग्रह भी क‍िया. अनुराधा ने कहा कि ऐसा करने से दूसरे लोग भी लौट सकेंगे.

‘द‍िल्‍ली पुल‍िस को बताया देश की बेस्‍ट पुल‍िस’

अनुराधा चौधरी ने द‍िल्‍ली पुल‍िस की सराहना करते हुए कहा कि वो भारत की बेस्‍ट टीम में से एक है. वो जब इतने बड़े अटैक से मुकाबला कर सकती हैं तो उनके ल‍िए हमारी शादी में सहयोग करना कुछ भी मुश्‍क‍िल नहीं है.

मैडम म‍िंज की शादी पर व‍िरोधी गैंग की पूरी नजर

अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम म‍िंज की शादी को लेकर व‍िरोधी गैंग की पूरी नजर बनी हुई है. इसको लेकर चार राज्‍यों खासकर द‍िल्‍ली, हर‍ियाणा, पंजाब और राजस्‍थान की पुल‍िस के साथ दूसरी सेंट्रल एजेंसी अलर्ट हैं. शादी समारोह के दौरान कोई ऐसी घटना नहीं घटे, इसको लेकर भी पूरे इंतजाम क‍िए जा रहे हैं. अनुराधा चौधरी हर‍ियाणा के सोनीपत में रहती हैं. उनके होने वाले पत‍ि संदीप उर्फ काला जठेड़ी द‍िल्‍ली की त‍िहाड़ जेल में बंद हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.