जाह्नवी कपूर अपने बर्थडे के दिन रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग तिरुमाला मंदिर पहुंचीं , ओरी भी साथ आए नजर- वीडियो वायरल

0

जाह्नवी कपूर अपने बर्थडे के दिन रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग तिरुमाला मंदिर पहुंचीं , ओरी भी साथ आए नजर-वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज 27 साल की हो गईं। 6 मार्च. अपने जन्मदिन पर एक्टर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और खास दोस्त ओरी के साथ तिरुमाला के मंदिर पहुंचे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बर्थडे पर शिखर के साथ तिरुमाला मंदिर पहुंचीं जाह्नवी

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में जान्हवी कपूर तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन करती नजर आ रही हैं। ऐसी अफवाह है कि उनके साथ अभिनेत्री ,शिखर पहाड़िया और ओरी भी हैं। वीडियो में जान्हवी के साउथ इंडियन लुक को ट्विस्ट दिया गया है. उन्होंने नारंगी रंग की साड़ी पहनी थी और बेहद हल्का मेकअप किया था.

मंदिर में वेष्टि पहने नजर आए शिखर और ओरी

वहीं जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी मंदिर में दर्शन के दौरान वेष्टि पहने हुए दिखाई दिए. दोनों जाह्नवी के साथ मंदिर से बाहर आते हैं और फिर जमीन पर लेटकर भगवान का आशीर्वाद लेते हुए भी दिखाई दिए. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसपर एक्ट्रेस के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

शिखर ने रोमांटिक फोटो के साथ जाह्नवी को विश किया बर्थडे

वहीं शिखर पहाड़िया ने जाह्नवी को विश करने के लिए उनके साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में दोनों एफिल टावर के सामने बाहों में बाहें डालकर खड़े हैं. हालांकि तस्वीर में दोनों का चेहरा नजर नही आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए शिखर ने कैप्शम में एक दिल वाली इमोजी के साथ हैप्पी बर्थडे लिखा. वहीं हाल ही में इस रूमर्ड कपल को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में भी एकसाथ ही स्पॉट किया गया था.

जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी जाह्नवी

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर बहुत जल्द फिल्म देवरा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है. जिससे जाह्नवी का फर्स्ट लुक भी अब सामने आ चुका है. जो उनके फैंस को खासा पसंद आया है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए जाह्नवी साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.