‘महिला प्रीमियर लीग’ में जमाया रंग SRK ‘नारी शक्ति’ पर किंग खान ने की ये बात, वायरल हुआ वीडियो

0

‘महिला प्रीमियर लीग’ में जमाया रंग SRK ‘नारी शक्ति’ पर किंग खान ने की ये बात, वायरल हुआ वीडियो

2024 प्रीमियर लीग महिला चैंपियनशिप की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। उद्घाटन समारोह 23 फरवरी को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित किया गया था और इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। शाहरुख खान ने कार्यक्रम की जोरदार शुरुआत की.

महिला प्रीमियर लीग में जमकर झूमे शाहरुख खान

 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने 2024 में अपने अनोखे अंदाज में महिला लीग की शुरुआत की। किंग खान ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जहां वह अपनी फिल्म ‘पठान’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

वहीं अपनी परफॉर्मेंस से पहले किंग खान ने हमारे देश की महिलाओं को लेकर एक पॉवरफुल स्पीच भी दिया, जो खूब चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में वह कहते हैं कि हमारा देश सदियों से ही नारी शक्ति पर निर्भर करता है. चाहे वो भारत मां हो, धरती मां हो, शक्ति मां हो, देवी मां हो, या हमारे घर में बैठी हुई हमारी प्यारी-प्यारी मां हो.

‘नारी शक्ति’ पर किंग खान ने की ये बात

 

महिलाएं फॉर्च्यून 500 सीईओज कंपनियों को सीईओ के रूप में चला रही हैं. वे मां के रूप में घर चला रही हैं और बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं. महिलाएं हर चीज में आपके साथ है और जिस देश की नीव नारी शक्ति पर आधारित हो, वहां पर महिलाओं को कोई नहीं रोक सकता. वहीं अब वह सभी स्टीरीयोटाइप्स तोड़ने के लिए तैयार हैं. जब महिलाएं हर फील्ड में आगे हैं तो स्पोर्ट्स में क्यों नहीं.

 

वहीं शाहरुख के अलावा, इस ओपेनिंग सेरेमनी में बॉलावुड के तमाम सितारे जमकर अपना जलवा बिखेरा. लिस्ट में कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे मशहूर नाम शामिल हैं. इन सभी सितारों ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से से मंच पर आग लगा दी. टाउगर श्रॉफ ने भी अपने किलर डांस मूव्स से लोगों के होश उड़ा दिए. उन्होंने अपनी फिल्मों के कई मशहूर गानों पर परफॉर्म किया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.